संजीवनी टुडे

News

सहवाग के दिए हुए बयान पर पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली पर कसा तंज, भड़के शमी

Sanjeevni Today 20-06-2017 14:47:28

 

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी मैच होता हैं, तो दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी के बीच गर्मजोशी का माहौल बन जाता है। अब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 को ही लीजिए। जब लीग चरण के पहले मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को करारी शिकस्त दी, तो भारतीय फैन्स के साथ-साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने भी पाक टीम को आड़े हाथों लेते हुए भारत को 'बाप' और पाकिस्तान को 'बेटे' की संज्ञा देते हुए मजाक उड़ाया था, लेकिन जब रविवार को फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने करारी मात देते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया, तो अब बारी पाक फैन्स की थी। 

 

फिर वह कहां पीछे रहने वाले थे। मैच के बाद जब भारतीय टीम पैवेलियन लौट रही थी, तो एक फैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भड़क गए। हालांकि एमएस धोनी ने अपने ही 'कूल' अंदाज से मामला संभाल लिया। 

हुआ यह कि जब टीम इंडिया पैवेलियन लौट रही, तो एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को देखकर कहा, 'अकड़ टूट गई है तेरी कोहली सारी हां, अकड़ टूट गई है। इस पर कोहली ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। फिर जब उसने कई बार 'बाप कौन है' वाला तंज कसा, तो मोहम्मद शमी आपा खो बैठे और पलट उसकी ओर चल दिए। हालांकि जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान 'कैप्टन कूल' एमएस धोनी ने यह सब देखा, तो उन्होंने मोहम्मद शमी को शांत करके स्थिति को संभाला। 

गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को एकतरफा अंदाज में 180 रनों से हरा दिया था, जबकि मैच से पहले प्रत्येक क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की जीत  मान रहा था। पाकिस्तान की ओर से रखे गए 339 रनों के विशाल लक्ष्य के सामने टीम इंडिया को कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। केवल हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन वह रनआउट हो गए थे। अंत में टीम इंडिया खिताब नहीं बचा पाई। 

Watch Video

More From sports

Recommended