अपना अजुर्न अवार्ड भारत की महिलाओं को करती हूं समर्पित: बेमबेम देवी 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने सेलिब्रेट किया अपना 30 वां जन्मदिन शरियत में दखलअंदाजी कर रहा सुप्रीम कोर्ट: दारुल उलूम BSE की 200 कंपनियों के कारोबार पर लगाई रोक बैडमिंटन: मिश्रित युगल में रंकीरेड्डी-मनीषा की जोड़ी दूसरे दौर में बाहर 14 साल छोटी लड़की के साथ शादी करेंगे 'दिया और बाती हम' के 'सूरज सा' आज बैंक रहें हड़ताल पर, 35 हजार करोड़ का लेनदेन ठप 200 CEO में बोले मोदी - 'न्यू इंडिया' के लिए एक सैनिक बने पुजारा-हरमनप्रीत सहित 17 खिलाड़ियों को करेंगे राष्ट्रपति अर्जुन अवार्ड से सम्मानित चुनावों में होता है ऐसा माहौल जिसके वजह से सामने आते है बागी वाड्रा के बीकानेर जमीन डील मामले की सीबीआई जांच, बोला कांग्रेस पर हमला सोहा ने योगा करते दिखाया अपना बेबी बंप, फैंस ने किया ऐसा कमेंट स्पॉन्सर नाइकी किट से नाखुश टीम इंडिया, BCCI से की शिकायत चीन में सितंबर से दौड़ेगी दुनिया की सबसे तेज बुलेट ट्रेन हिरण शिकार मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को 'TripleTalaq': इस प्रथा का 35 साल पहले फिल्म के जरिये इस लेखिका ने किया था विरोध लाहौर में वर्ल्ड इलेवन की कमान संभाल सकते है अमला-फाफ डु प्लेसी पीएम मोदी: 9,500 से अधिक सड़क परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ ट्रिपल तलाक: SC के फैसले पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने दिया अपना रिएक्शन तीन तलाक पर बोले आजम खां - धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ न हो
सहवाग के दिए हुए बयान पर पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली पर कसा तंज, भड़के शमी
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 02:47:28 PM
1 of 1

 

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी मैच होता हैं, तो दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी के बीच गर्मजोशी का माहौल बन जाता है। अब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 को ही लीजिए। जब लीग चरण के पहले मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को करारी शिकस्त दी, तो भारतीय फैन्स के साथ-साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने भी पाक टीम को आड़े हाथों लेते हुए भारत को 'बाप' और पाकिस्तान को 'बेटे' की संज्ञा देते हुए मजाक उड़ाया था, लेकिन जब रविवार को फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने करारी मात देते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया, तो अब बारी पाक फैन्स की थी। 

 

फिर वह कहां पीछे रहने वाले थे। मैच के बाद जब भारतीय टीम पैवेलियन लौट रही थी, तो एक फैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भड़क गए। हालांकि एमएस धोनी ने अपने ही 'कूल' अंदाज से मामला संभाल लिया। 

हुआ यह कि जब टीम इंडिया पैवेलियन लौट रही, तो एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को देखकर कहा, 'अकड़ टूट गई है तेरी कोहली सारी हां, अकड़ टूट गई है। इस पर कोहली ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। फिर जब उसने कई बार 'बाप कौन है' वाला तंज कसा, तो मोहम्मद शमी आपा खो बैठे और पलट उसकी ओर चल दिए। हालांकि जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान 'कैप्टन कूल' एमएस धोनी ने यह सब देखा, तो उन्होंने मोहम्मद शमी को शांत करके स्थिति को संभाला। 

गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को एकतरफा अंदाज में 180 रनों से हरा दिया था, जबकि मैच से पहले प्रत्येक क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की जीत  मान रहा था। पाकिस्तान की ओर से रखे गए 339 रनों के विशाल लक्ष्य के सामने टीम इंडिया को कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। केवल हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन वह रनआउट हो गए थे। अंत में टीम इंडिया खिताब नहीं बचा पाई। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.