loading...
loading...
loading...
इस लेडी टीचर ने स्‍टूडेंड और टीचर के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, स्‍टूडेंड से बनाये शारीरिक संबंध वीडियो: राखी सावंत ने अम्बानी को अपने पाप धोने का बताया रास्ता वीडियो: युवक ने की भीड़ के सामने औरत की निर्ममता से पिटाई इस साल चाइना में रिलीज होगी 'सुल्तान', क्या दे पाएगी 'दंगल' को टक्कर? एक ऐसा गांव जिसकी परम्परा को सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग चीन में भूस्खलन में दबे लोगो की संख्या बढ़कर हुई 141 सरकार, ट्राई के बीच नीतिगत मुद्दों पर विचार विमर्श पुलिस में होना चाहता था भर्ती, फिजीकल टेस्ट की तैयारी करते वक्त हुई मौत बुलंदशहर में 'लेडी पुलिस सिंघम' ने नियम तोड़ने पर BJP नेता को लगाई फटकार OMG: जुहू का अपना घर छोड़ गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गए है शाहिद ये है दुनिया के सबसे खतरनाक ब्रिज, यहां चलना खतरे से नहीं है खाली शहीद पिता को मुखाग्नि देते वक़्त खूब रोया 1 साल का बेटा Snapdeal दे रहा है इन ऑफर्स पर भरी डिस्काउंट महिला को प्यार का झांसा देकर लुटे एक करोड़ रुपए कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने निकाली टीचर की भर्ती, आज ही करे ऑनलाइन आवेदन राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियों को लेकर रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे कोविंद डॉलर के मुकाबले रुपए में हुई 7 पैसे की बढ़ोतरी शिवराज के मंत्री नरोत्तम मिश्र पर लगा 3 साल का बैन: चुनाव आयोग सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगे10.50 लाख रुपए सोनाक्षी सिन्हा की मां को चाहिए रणबीर कपूर जैसा दामाद
सहवाग के दिए हुए बयान पर पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली पर कसा तंज, भड़के शमी
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 02:47:28 PM
1 of 1

 

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी मैच होता हैं, तो दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी के बीच गर्मजोशी का माहौल बन जाता है। अब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 को ही लीजिए। जब लीग चरण के पहले मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को करारी शिकस्त दी, तो भारतीय फैन्स के साथ-साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने भी पाक टीम को आड़े हाथों लेते हुए भारत को 'बाप' और पाकिस्तान को 'बेटे' की संज्ञा देते हुए मजाक उड़ाया था, लेकिन जब रविवार को फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने करारी मात देते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया, तो अब बारी पाक फैन्स की थी। 

 

फिर वह कहां पीछे रहने वाले थे। मैच के बाद जब भारतीय टीम पैवेलियन लौट रही थी, तो एक फैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भड़क गए। हालांकि एमएस धोनी ने अपने ही 'कूल' अंदाज से मामला संभाल लिया। 

हुआ यह कि जब टीम इंडिया पैवेलियन लौट रही, तो एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को देखकर कहा, 'अकड़ टूट गई है तेरी कोहली सारी हां, अकड़ टूट गई है। इस पर कोहली ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। फिर जब उसने कई बार 'बाप कौन है' वाला तंज कसा, तो मोहम्मद शमी आपा खो बैठे और पलट उसकी ओर चल दिए। हालांकि जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान 'कैप्टन कूल' एमएस धोनी ने यह सब देखा, तो उन्होंने मोहम्मद शमी को शांत करके स्थिति को संभाला। 

गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को एकतरफा अंदाज में 180 रनों से हरा दिया था, जबकि मैच से पहले प्रत्येक क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की जीत  मान रहा था। पाकिस्तान की ओर से रखे गए 339 रनों के विशाल लक्ष्य के सामने टीम इंडिया को कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। केवल हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन वह रनआउट हो गए थे। अंत में टीम इंडिया खिताब नहीं बचा पाई। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.