‘गोलमाल अगेन’ को लेकर लोगों ने दिया ये Compliment, अजय ने दिए कुछ ऐसे मजेदार जवाब वीरेंद्र सहवाग के ‘दर्जी’ बुलाने पर रॉस टेलर ने दिया कुछ ऐसा जवाब... छेड़खानी के डर से लोकल ट्रेन से कूद गई छात्रा 'मर्सल' के GST वाले सीन से राजनीतिक में मची हलचल, रजनीकांत ने की तारीफ श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय का ऐलान प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि केंन्द्र योजना का लाभ उठाकर आप कमा सकते है 30 से 35 हजार मैं फक्कड़ हूं लेकिन दुनिया के खातिर अपनी लाइफस्टाइल नहीं छोड़ सकती: राधे मां बेकाबू होकर ब्रिज से नीचे गिरी बाइक, छात्र की हुई मौत फिल्म प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव की टूटी टांग, पहुंचे अस्पताल जन्मदिन पर प्रभास ने फैंस को दिया ये खास तोहफा युवक के मुंह में तमंचा ठूंसकर मार दी गई गोली राजधानी एक्सप्रेस का टिकट कन्फर्म नहीं हुआ तो रेलवे देगा फ्लाइट का टिकट! भारतीय डॉक्टर एेसे कर रहा ISIS की हेल्प, खोज में जुटीं जांच एजेंसियां बिलकिस बानो गैंगरेप मामला: सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार से 4 हफ्तों में मांगी विस्तार रिपोर्ट देवी षष्ठी माता और भगवान सूर्य को प्रसन्न करने के लिए की जाती है छठ पूजा मोहसिन रजा ने शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड को मिलाने के लिए मांगी विधिक राय राजस्थान सरकार के विवादित बिल पर हंगामा, कांग्रेस ने मुंह पर काली पट्टी बांध किया विरोध प्रदर्शन ...तो इसलिए न्यूजीलैंड से पराजित हुई टीम इंडिया क्या सचमुच युद्ध की कोई साजिश रच रहा था चीन? अब 50,000 से ज्यादा कैश ट्रांजेक्शन पर आवश्यक है ओरिजिनल ID
न्यूजीलैंड ने 30 साल में पहली बार पाकिस्तान से जीती श्रृंखला
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 01:50:33 PM
1 of 1

हैमिल्टन। न्यूजीलैंड ने दूसरे क्रिकेट टैस्ट के आखिरी सत्र में 9 विकेट लेकर पाकिस्तान को 130 रन से हराकर श्रृंखला 2.0 से जीत ली जो 1985 के बाद टैस्ट श्रृंखला में उसकी पाकिस्तान पर पहली जीत है। पाकिस्तान को दूसरी पारी में जीत के लिए 369 रन का लक्ष्य मिला था और चाय काल तक उसने एक विकेट पर 158 रन बना लिए थे। जिसके बाद टिम साउदी ने समी असलम (91) को पवेलियन भेजा।  

असलम के आउट होने के बाद से पाकिस्तान के आखिरी 8 विकेट 20 ओवर में 49 रन के स्कोर पर गिर गए। नील वेगनेर ने आखिरी 3 विकेट 6 गेंद के भीतर बिना कोई रन दिए ले लिए। न्यूजीलैंड ने क्राइस्टचर्च में पहला टैस्ट जीता था। अब पाकिस्तान विश्व रैंकिंग में दूसरे से चौथे स्थान पर खिसक जायेगा जबकि न्यूजीलैंड सातवें स्थान पर बना रहेगा।  

आखिरी दिन चाय के बाद पाकिस्तान को 204 गेंद में 211 रन बनाने थे । सलामी बल्लेबाज अजहर अली (161 गेंद में 58) और असलम (238 गेंद में 91 रन) ने चौथी पारी में पाकिस्तान के लिये पहले विकेट की रिकार्ड 131 रन की साझेदारी की लेकिन इसमें 60 ओवर भी खपा दिए। अजहर को मिशेल सेेंटनेर ने आउट किया जबकि बाबर आजम चाय के बाद चौथी गेंद पर इसी अंदाज में रवाना हुए। सरफराज अहमद 19 रन बनाकर रन आउट हुए। वहीं अनुभवी यूनिस खान को साउदी ने 11 के स्कोर पर पगबाधा आउट किया।  

 

यह भी पढ़े: इस मॉल में सिर्फ बिकनी में नजर आती है औरतें, जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: अमल में लाये ये बातें पार्टनर रखेगी हमेशा याद

यह भी पढ़े: यहां पर नौकरी के लिए लड़कियों से पूछा जाता है ये सवाल...

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.