संजीवनी टुडे

News

VIDEO : पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है? मारने दौड़े शमी

Sanjeevni Today 20-06-2017 14:55:03

नई दिल्ली। एक ओर जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी और फैंस पाकिस्तान को जीत की बधाई दे रहे हैं। खेल भावना की कद्र करते हुए एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस ने रविवार को जमकर उत्पात मचाया। ओवल क्रिकेट ग्राउंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को अपशब्द कह रहे हैं।  भारतीय कप्तान कोहली को चिढ़ा रहे हैं। शमी, धोनी, कोहली, रोहित शर्मा वीडियो में जाते दिख रहे हैं। और इस दौरान वहां मौजूद पाक समर्थक पूछ रहे हैं- बाप कौन है?

 

शमी देने लगे जवाब, धोनी ने शांत कराया
यह वीडियो The Witty Side के फेसबुक पेज ने पोस्ट किया है। शमी यह सुन कर भड़क गए।  वीडियो में दिख रहा है कि वे फैंस की ओर बढ़े।  कुछ कह रहे थे। हालांकि, पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें समझाया। वहां से शांत कर, ऊपर ले गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय टीम को चिढ़ाने वाला व्यक्ति लगातार खिलाड़ियों की ओर चिल्ला रहा है।  कोहली के आने पर व्यक्ति ने कोहली को कहा कि क्या हुआ, टूट गई अकड़? वहीं शमी को और देखते हुए कहा कि पता लग गया बाप कौन है? वहीं जब शमी उनकी तरफ बढ़े तो उसने कहा कि जब ये लोग हमें चिढ़ाते हैं तब हम उन्हें कुछ नहीं कहते हैं. वहीं जब हम कह रहे हैं तो उन्हें भी सुनना चाहिए।

इससे पहले मैच से पहले भी पाकिस्तानी समर्थकों ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ बदसलूकी की थी। इस वीडियो में पाकिस्तानी फैंस पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरव गांगुली की कार को घेरकर चिल्ला रहे थे। यह वीडियो कार्डिफ के सोफिया गार्डेन की थी।


यह वीडियो चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की इंग्लैंड पर जीत के बाद का है। इस मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकटों से हरा दिया था। इस जीत के बाद ही पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा था। पाकिस्तानी फैंस जीत से उत्तेजित होकर, सौरव के कार को घेर लिया था. सौरव स्टेडियम से बाहर जा रहे थें, जहां उनकी कार को पाकिस्तानी समर्थकों ने चारों ओर से घेर लिया. वे लोग पाकिस्तान के झंडे लहरा रहे थे और साथ ही 'पाकिस्तान, पाकिस्तान' के नारे भी लगा रहे थे।

Watch Video:

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From sports

Recommended