आशिकी-3 में आलिया-सिद्धार्थ करेंगे रोमांस अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या की सुसाइड की बात को नजर अंदाज। जमीन विवाद को लेकर मारपीट प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान शाहरूख एक बुरी लत, जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते: आदित्य आईएसएल में विदेशी खिलाड़ियों के बीच भारतीयों ने भी बिखेरी चमक.. डोनाल्ड ट्रम्प विश्व की समस्याओं को सुलझाने में सक्षम : माइक पेंस विजय के शार्ट पिच गेंदों पर आउट होने को तवज्जो नहीं दें: कुंबले परीक्षा में फेल होने से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या सलमान और शाहरुख कर सकते है एक साथ काम जल-स्वावलम्बन अभियान केे दूसरे चरण में नगरीय क्षेत्र भी होंगे प्रदेश के सभी पुस्तकालयों का 31 मार्च तक हो जायेगा डिजिटलाईजेशन इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया: बीसीसीआई चार बच्चो को बेचने के आरोपी की जमानत खारिज राजस्थान में मार्च तक हर शहरी निकाय होगा कैश लैस जबरन घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार बिकने से बची चार नाबालिग बच्चियां, दलाल गिरफ्तार आस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत से श्रृंखला पर कब्जा किया.. अंतर्राज्यीय डकैती गिरोह: आठ सदस्य गिरफ्तार उपहार मामले में अंसल बंधुओं को नोटिस
न्यूजीलैंड ने 1985 के बाद पहली बार पाकिस्तान से जीती टेस्ट श्रृंखला !
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 04:52:22 PM
1 of 1

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान को 130 रन से हराकर श्रृंखला 2-0 से जीत ली। न्यूजीलैंड ने 1985 के बाद पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीता है। पाकिस्तान को दूसरी पारी में जीत के लिए 369 रन का लक्ष्य मिला था और चाय तक उसने एक विकेट पर 158 रन बना लिये थे। इसके बाद टिम साउदी ने समी असलम 91 को पवेलियन भेजा। 

असलम के आउट होने के बाद से पाकिस्तान के आखिरी आठ विकेट 20 ओवर में 49 रन के स्कोर पर गिर गए। नील वेगनेर ने आखिरी तीन विकेट छह गेंद के भीतर बिना कोई रन दिये ले लिये। न्यूजीलैंड ने क्राइस्टचर्च में पहला टेस्ट जीता था। अब पाकिस्तान विश्व रैंकिंग में दूसरे से चौथे स्थान पर खिसक जाएगा जबकि न्यूजीलैंड सातवें स्थान पर बना रहेगा। आखिरी दिन चाय के बाद पाकिस्तान को 204 गेंद में 211 रन बनाने थे। 

सलामी बल्लेबाज अजहर अली 161 गेंद में 58 और असलम 238 गेंद में 91 रन ने चौथी पारी में पाकिस्तान के लिए पहले विकेट की रिकार्ड 131 रन की साझेदारी की लेकिन इसमें 60 ओवर भी खपा दिये। अजहर को मिशेल सेंटनेर ने आउट किया जबकि बाबर आजम चाय के बाद चौथी गेंद पर इसी अंदाज में रवाना हुए। सरफराज अहमद 19 रन बनाकर रन आउट हुए, वहीं अनुभवी यूनिस खान को साउदी ने 11 के स्कोर पर पगबाधा आउट किया। 

यह भी पढ़े :चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े :बदनसीबी के आगे हार गयी माँ की ममता, बच्चे तक को बेचना पड़ रहा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.