संजीवनी टुडे

News

नैटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट: यॉर्कशायर के जैक लीनिंग ने पकड़ा अकल्पनीय कैच, देखकर हर कोई हैरान

Sanjeevni Today 12-08-2017 20:07:18

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और टीम के कप्तान टिम ब्रेसनन के करियर बेस्ट गेंदबाजी की दम पर नेटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर ने लंकाशायर को 19 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड में चल रहे नैटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट 2017 टूर्नामेंट में इन दिनों एक कैच की खूब तारीफ हो रही है। यॉर्कशायर और लंकाशायर के बीच हुए इस मुकाबले में यॉर्कशायर के जैक लीनिंग ने एक ऐसा अकल्पनीय कैच पकड़ा है जिसको देखकर लोग हैरत में पड़ जा रहे हैं। 

 

यह भी पढ़े: इस टीचर की खूबसूरती और फिटनेस को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू की उम्मीदों के बीच जैक लीनिंग ने बाउंड्री पर ऐसा अद्भुत कैच पकड़ा जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान था। यॉर्कशायर के बल्लेबाज जैक लीनिंग दूसरी पारी में बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। उस वक्त पारी के आठवें ओवर की आखिरी गेंद पर लंकाशायर के बल्लेबाज लिली ने लियाम प्लंकेट की फुल टॉस गेंद को जैक की ओर खेला लेकिन अकल्पनीय सा लग रहा ये कैच जैक ने लपक लिया और लिली को पेवेलियन वापस भेजा। 

 


यॉर्कशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 182 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज एडम लीथ ने अर्द्धशतकीय पारी खेली तो दूसरे सलामी बल्लेबाज टॉम कोहलर-कैडमोर 45 रन की पारी खेली। अंत में लीनिंग ने 15 गेंद पर 24 रन की तेज पारी खेली। जवाब में ब्रेसनन की खतरनाक गेंदबाजी के आगे लंकाशयार की टीम 163 रन पर ऑल आउट हो गई। इस जीत के साथ यॉर्कशायर ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From sports

Recommended