संजीवनी टुडे

News

मिताली राज के इस ट्वीटर मैसेज ने जीता सबका दिल

Sanjeevni Today 16-07-2017 17:37:51

नई दिल्ली। वुमन वर्ल्ड कप 2017 के शुरुआती चार मैचों में जीत के बाद लगातार दो मैचों में पराजित होने के बाद शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को रिकॉर्ड 186 रनों से हरा पराजित कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। यह मैच जितने के बाद भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने अपने ट्विटर हैंडल से टीम को जीत की बधाई दी। इसके बाद रविवार सुबह मिताली ने एक और ट्वीट कर एक मैसेज दिया है जो कि हर किसी के लिए प्रेरणादायक है। 

Ads by ZINC
 
 
 
 

मिताली ने टीम की जीत के बाद शनिवार को अपनी एक फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, "टीम की ओर से शानदार जवाब, 2 मैचों में हारने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत और सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जगह पक्की..." 

इस पर खेल मंत्री विजय गोयल ने भी उन्हें जीत पर बधाई व्यक्त की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बहुत अच्छा कर रही हैं आपलोग! पूरा देश आप सब की हौशलाआफजाई कर रहा है। शुभकामनाएं!"

इसके बाद आज सुबह एक और ट्वीट में मिताली ने पूरी टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पैशन और टीम वर्क आम लोगों की एक टीम को भी अजेय और विजेता बना सकती है, अब सेमीफाइनल की बारी।"हालांकि खबर लिखे जाने तक उन्होंने ये ट्वीट हटा लिया और इसके पीछे की किसी वजह का पता नहीं चल पाया। 

 

आपको बता दें महिला क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर सहवाग और लक्ष्मण सहित कईयों नें टीम को बधाई दी। गौरतलब है कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच के बाद टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज दुनिया में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर बन गईं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended