चुनाव चिन्ह "दो पत्तियों" हुआ AIADMK, शशिकला गुट कर सकता है केस फाइल UP: बागपत में 3 मौलवियों की दबंगो ने की जमकर धुनाई, चलती ट्रैन से फेंका बाहर हौंडा एक्टिवा की बिक्री में भारी इजाफा, बेच दिए इतने लाख मॉडल जॉर्जिया: पुलिस अभियान में तीन संदिग्ध आतंकी ढेर कोटा नगर निगम ने लगाया बाहरी छात्रों पर ये टैक्स! कभी ख़ुशी... की ‘पू’ अब दिखती है इतनी हॉट, इस एक्टर के साथ करेंगी डेब्यू बिना स्मार्टफोन के बुक होगी कैब, जानिए किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की होने वाली भाभी, देखें तस्वीरें पत्रकार की हत्‍या मामले में अखबारों ने संपादकीय पेज पर छोड़ी खाली जगह J&K: पथराव के मामले में पहली बार सरकार ने उठाया ये कदम अर्जुन तेंदुलकर का कूच बिहार ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन, झटके पांच विकेट 'पद्मावती' को ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने दिखाई हरी झंडी, 1 दिसंबर को होंगी रिलीज VIDEO: 'एंटरटेनमेंट की रात' में मौनी रॉय ने कुछ इस अंदाज में किया डांस महिला की जगह दे दी पुरुष की बॉडी, क्रिया क्रम के दौरान हुआ खुलासा PICS: जीवनसंगिनी को लाने के लिए घोड़ी पर सवार हुए भुवनेश्वर कुमार विवाह बंधन में बंधे जहीर-सागरिका, सामने आई पहली तस्वीर राय लक्ष्मी का 'जूली 2' से एक जबरदस्त इंटीमेट सीन हुआ लीक इस औरत को पिछले एक माह में 5 बार काट चुके है सांप CM योगी के इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा का निकाह पंजीकरण हुआ रद्द ब्रिक्स देशों की शीर्ष 20 यूनिवर्सिटी की सूची में चार भारतीय
मोहम्मद शमी के साथ हुई बदसूलकी, घर पर आकर दी धमकी
sanjeevnitoday.com | Tuesday, July 18, 2017 | 09:57:53 AM
1 of 1

 

कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जाधवपुर के काटजू नगर में उनके घर के बाहर कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं और धमकी दी। खबरों के मुताबिक ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे।

शमी जब अपने परिवार के साथ घर लौट रहे थे तब एक बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की बहस हुई और युवक ने शमी को गंदी-गंदी गाली दी। दरहसल, पार्किंग के दौरान वह शख्स उनकी गाड़ी के शीशे को पीटने लगा और बोला कि मैं इतना वक्त क्यों लगा रहा हूं। शमी ने पलटकर कहा कि इतनी चौड़ी सड़क है कि ऑटो रिक्शा निकले जा रहे हैं तो फिर उसकी बाइक क्यों नहीं निकल पा रही।

यह भी पढ़े: चलती ट्रैन में हुआ किशोरी के साथ दुष्कर्म

बाद में जब शमी कार से पार्किंग के अंदर चले गए लेकिन आरोप लगाया गया कि वह लड़का केयरटेकर को धमकी देते हुए कहा कि वह और लोगों को लेकर फिर आएगा। मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया। ड्राइवर शमी और उनकी पत्नी को घर ले आया।

लेकिन असली ड्रामा तब शुरू हुआ जब वो लड़का अपने कुछ साथियों को इकट्ठा करके शमी के घर पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। साथ आये युवको ने गॉर्ड के साथ मारपीट की, जब वो लड़के घर के अंदर नहीं जा पाए तो वहां से चले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर चारों को पकड़ लिया। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.