संजीवनी टुडे

News

कोहली की जीत का 'मंत्रा', हर मैच से पहले करते है ये कारनामा

संजीवनी टुडे 12-08-2017 21:05:04

Mantra of Kohlis win before each match do these things

नई दिल्ली। विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया लगातार 8वीं टेस्ट सीरीज अपने नाम कर चुकी है। कोलंबो टेस्ट में श्रीलंका को पारी व 53 रनों से हराकर भारत ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से बढ़त बना ली है। बतौर कप्तान कोहली ने अब तक 29 मैचों में टीम की अगुआई की है, लेकिन हर मैच में टीम में बदलाव देखने को मिला है।

 

यह भी पढ़े : PICS: मां ने बेटी के साथ मिलकर दिए ऐसे पोज जिसे देख कोई भी रह जाए हैरान

कप्तान विराट कोहली ने पल्लेकल टेस्ट के साथ एक बार फिर से उसी चीज को दोहराया जिसे वह अब तक बिना कप्तान अक्सर दोहराया करते थे। इस दौरान उन्होंने लगातार दो मैचों में एक जैसी टीम मैदान में नहीं उतारी। इससे साफ पता चलता है कि कोहली विपक्षी टीम की रणनीति को भांपते हुए टीम में बदलाव करते रहते हैं।

 कोलंबो टेस्ट, अजिंक्य रहाणे, भविष्यवाणी, श्रीलंका बनाम भारत, मुश्किल, Colombo Test, Ajinkya Rahane, Predict, Sri Lanka vs India, Hard

पल्लेकल टेस्ट में टॉस जीतने के बाद कोहली से जब इस बारे में पूछा गया कि आप हर मैच में टीम में बदलाव क्यों करते हैं तो उन्होंने इसका बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि- "कुछ चीजें जानबूझकर होती हैं तो कुछ संयोग से चोट के कारण। मुझे नहीं पता कि क्या पैटर्न है लेकिन अब तक इसने अच्छा काम किया है।"

भारत-श्रीलंका , टेस्ट, मैच, खेल , टीम इंडिया , श्रीलंका, सीरीज, जडेजा , कुलदीप यादव , विराट कोहली , India-Sri Lanka, Test, Match, Sports, Team India, Sri Lanka, Series, Jadeja, Kuldeep Yadav, Virat Kohli,

हर मैच में कोहली की बदली हुई टीम में सबसे ज्यादा मौके स्पिनर आर अश्विन को दिए जाते हैं। अश्विन ने अब तक कोहली की कप्तानी में 29 में से 28 मैच खेले हैं। दूसरे नंबर पर अजिंक्य रहाणे आते हैं जिन्होंने 29 मैचों में से 27 खेले हैं।

 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended