loading...
loading...
loading...
टैंपो मे जा रही लड़की के साथ अपराधियों ने किया कुछ ऐसा, जानिए... आज ही के दिन वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बना था भारत सुनील ग्रोवर की प्रशंसा में सलमान ने कही ये बड़ी बात US में प्रधानमंत्री के सामने उठाया जाएगा साइबर कानून का मुद्दा PM मोदी ने 'मन की बात' में रथ यात्रा और रमजान की शुभकामनाएं दीं रिकांगपिओ में आत्महत्या मामले में SP शिमला DW नेगी की बढ़ेगी मुश्किलें ...तो इस तरह मारा गया कुख्यात बदमाश आनंदपाल काजोल और धनुष को 'एक साथ- एक ही फिल्म' में देखना सबसे बड़ी बात: सौंदर्य रजनीकांत अपनी पारी के इंतजार में कुछ ऐसा कर रही थीं कैप्‍टन मिताली राज Airtel दे रहा है अपने पोस्टपेड यूजर्स को 30 GB 4जी डेटा फ्री एक छोटी से गलती ने लेली जुनैद की जान, अल्लाह- ऐसा और किसी के साथ ना हो कंम्पनियों के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार B'day Special: करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर जानिए, इनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें पाकिस्तान: तेल के टैंकर में आग लगने से 100 लोगों की झुलसकर मौत बागवानी मिशन के तहत केन्द्र ने 109.29 करोड़ रुपए की वार्षिक कार्ययोजना को दी मंजूरी 'श्वेत पत्र' जारी कर योगी सरकार विपक्ष पर साधेगी निशाना इस तरह से बनाये ब्रेड डोसा PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगो को करेंगे संबोधित ऑनलाइन फर्जी साइट से नौकरी के नाम पर ठगी, मामला दर्ज मस्जिद से चोरी चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच की बात है
मकाउ ओपन: साइना नेहवाल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश, कश्यप और मनु-सुमित बाहर
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 03:57:38 PM
1 of 1

नई दिल्ली। साइना नेहवाल ने आज यहां इंडोनेशिया की दिनार दयाह अयुस्टीन पर करीबी जीत दर्ज करते हुए मकाउ ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ने एक गेम से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए एक घंटे तक चले महिला एकल मुकाबले में अयुस्टीन को 17-21 21-18 21-12 से पराजित किया। लंदन ओलंपिक की कांस्य पदकधारी साइना का सामना अब चीन की झांग यिमान से होगा। हालांकि पी कश्यप और मनु अत्री-बी सुमित रेड्डी की पुरूष युगल जोड़ी का सफर समाप्त हो गया।

वापसी की कोशिश कर रहे कश्यप ने चीनी ताइपे के लिन यु सिएन से 45 मिनट में 13-21 20-22 से हारने के दौरान चुनौतीपूर्ण प्रदर्शन किया। तीसरे वरीय मनु और सुमित ने भी हारने से पहले कड़ी टक्कर दी। यह जोड़ी सिंगापुर के डैनी बावा क्रिस्नंता और हेंड्रा विजया 20-22 19-21 से हार गयी। महिला एकल के मैच में साइना ने शुरूआती गेम में 11-7 से बढ़त बनायी हुई थी लेकिन अयुस्टीन ने फिर बढ़त बनायी और गेम अपने नाम किया। हालांकि आत्मविश्वास से भीरी साइना ने दूसरे गेम में दबदबा बनाया और ब्रेक तक 11-3 से बढ़त बना ली। 

अयुस्टीन ने अंतराल के बाद अंतर भरने की कोशिश की और वह गेम को 18-18 की बराबरी पर ले आयी लेकिन इस भारतीय खिलाड़ी ने सुनिश्चित किया कि कोई परेशानी नहीं हो। दूसरा गेम जीतने के बाद स्कोर 1-1 बराबर हो गया। निर्णायक गेम में इंडोनेशियाई शटलर ने शुरू में 4 - 2 से बढ़त बना ली लेकिन साइना ने 5 - 5 की बराबरी हासिल करने के बाद ब्रेक तक 11 - 8 से बढ़त बना ली। इसके बाद साइना ने चार अंक हासिल करते हुए बढ़त बनायी और अंत में चार अंक और जुटाकर अगले दौर में प्रवेश किया।

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : 3 तलाक के विरोध में जज को लिख डाला खून से खत

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.