संजीवनी टुडे

News

लड़को के साथ 140 की स्पीड से रेस लगाने पर लड़की का हुआ ये हाल, जानिए पूरा मामला...

संजीवनी टुडे 04-11-2017 16:56:44

This girl was born on Race with the speed of 140 with the boys know

सतना। शराब, डिस्कों, थिएटर, नाइट पार्टी, कार रेसिंग आदि बातें मेट्रों शहरों की तर्ज इन दिनों छोटे शहरों में भी तेजी से फैल रही है, एक इसी तरह का मामला मध्यप्रदेश के सतना जिला में सामने आया है। जहां हादसे की शिकार वह कार जिसमें लड़कियां सवार थीं, उसका कांटा आखिर वक्त में 140 की रफ्तार पर अटक गया था। 

यह भी पढ़े: इस युवक की ट्रेफिक पुलिस ने जमकर की पिटाई, देखे वीडियो

मौके से जब्तकर जब कार को थाना सिविल लाइन लाया गया तो कार के अंदर बीयर, शराब की बोतल के अलावा कुछ आपत्तिजनक चीजें रखी पाई गईं। गुरुवार को यह हकीकत सामने आने के बाद पुलिस ने हादसे का शिकार हुई युवती रीमा पुरी के शव का पोस्टमार्टम कराते हुए पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई है। हालांकि कार से बरामद हुए साक्ष्यों को मिटाने की पूरी  कोशिश की जा रही है, ताकि जांच के बाद जो परिणाम सामने आएं उनसे पीडि़त पक्ष का बचाव हो सके।

क्या है पूरा मामला
बुधवार की रात करीब 10 बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कोठी मार्ग स्थित भाद गांव में कार व ट्रक की भिड़ंत होने से जबरदस्त हादसा हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और घायल युवतियां उसमें फंस गई, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां एक युवती की मौत हो गई।

हादसे में दो अन्य युवतियां भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं, इस हादसे के बाद एक चर्चा एेसी भी है कि लड़कियों की गाड़ी के साथ एक दूसरी कार भी रेसिंग कर रही थी। दूसरी कार में एक युवक प्रेम नगर का, दूसरा सराफा कारोबारी का बेटा, तीसरा विवाह घर संचालक का पुत्र, चौथा होटल व्यवसायी का बेटा और पांचवा बाजार क्षेत्र में कारोबार करने वाले का बेटा था। दोनों कार की रेसिंग के दौरान अचानक ट्रक में लड़कियों की कार घुसी और सब कुछ शांत हो गया। गाड़ी की रफ्तार से भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही गाड़ी में सवार लोगों के सामने कितना वीभत्स हादसा रहा होगा?

क्या चल रहा था कार में?
देर रात रामपुर चौरासी मोड़ के पास ट्रक से टकराने के बाद जब कार एमपी 19 सीए 5927 को थाना परिसर लाया गया तो पुलिस ने उसमें रखे सामान को जांचा। कार की ड्राइवर सीट के पीछे मंहगी शराब की बोतल, एक बोतल बियर की मिली। दोनों बोतलों की शराब गाड़ी में ही फैल चुकी थी, डेसबोर्ड में डिसपोजल ग्लास भी रखा मिला जिसमें शराब के अंश नजर आए। चने का बंद पैकेट भी इसी गाड़ी में मिला, सोड़ा की बोतल, दो माचिस, सॉफ्ट ड्रिंक का केन और कंडोम भी मिला।

यह भी पढ़े: VIDEO : शाहपुरा हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल

इसके अलावा गाड़ी की डिग्गी में कंबल, तकिया भी रखा मिला इन सब को देखने के बाद सहज अंदाजा लगाया जा सकता सकता है कि आखिर कार के अंदर क्या चल रहा था? सूत्रों के अनुसार, हादसे में डाली बाबा निवासी रीमा पुरी (22) की मौत के बाद उसके साथ कार में सवार रही कृतिका शेखावत (24) निवासी बिड़ला कॉलोनी, अंकिता पाण्डेय (24) निवासी पतेरी व वैशाली पाण्डेय 25 वर्ष निवासी पतेरी की हालत खतरे से बाहर तो है लेकिन नाजुक बनी है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended