संघर्ष और आपदाओं से प्रभावित लोगों के लिए UNO ने मांगी 22.2 अरब डॉलर की वैश्विक मदद स्टार स्क्रीन अवार्ड में बिग बी, आलिया को मिले शीर्ष सम्मान! तीन छात्रों ने की जूनियर्स की रैगिगं, प्रशासन ने छात्रों को किया निष्कासित केजरीवाल 20 दिसम्बर को भोपाल में करेंगे विशाल परिवर्तन रैली चाय वाला राजू रातों रात बना करोड़पति बद्रीनाथ की दुल्हनिया करेगी, माधुरी के तम्मा तम्मा पर डांस! सोना गिरा, चांदी मे आया सुधार आईएस ने बगदादी का उत्तराधिकारी चुनने को बैठक की! प्रवर्तन निदेशालय ने मनीलांड्रिंग मामले में दो बैंक अधिकारियों को किया गिरफ्तार फरहान अख्तर ने अक्षय के साथ फिल्म में काम करने से किया मना! भारतीय ऊर्जा कंपनियों से प्रधानमंत्री का बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने का आहवान 'क्रैक' मैं अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस! मोदी एक बार फिर टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर नोटबंदी के बाद बैंकों में लौटे 3.4 % जाली नोट नोटबंदी की हिमाकत कर रहे लोगों को जनता सिखाएगी सबक : अखिलेश जल्दी ही लॉजी स्टेपवे का नया संस्करण लॉन्च करेगी Renault दिल्ली सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 12 दिसंबर को होगी सुनवाई विषय पर तत्काल चर्चा शुरू की जाए: राजनाथ सिंह आलिया को मिला सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौत
LIVE IND Vs ENG : इंगलैंड ने लंच तक 7 विकेट खोकर बनाए 156 रन
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 12:23:18 PM
1 of 1

मोहाली। जो रूट(78) की अहम अर्धशतकीय पारी की बदौलत इंगलैंड ने लगभग हाथ से निकल चुके तीसरे क्रिकेट टैस्ट के चौथे दिन मंगलवार को भारत के खिलाफ लंच तक तीन विकेट शेष रहते 22 रन की मामूली बढ़त हासिल कर ली।  

लंच तक इंगलैंड का 7 विकेट पर 156 रन 
इंगलैंड का स्कोर लंच तक 70 ओवर में 7 विकेट पर 156 रन है और उसके 3 विकेट शेष हैं। मेहमान टीम के पास अब 22 रन की मामूली बढ़त है। बल्लेबाज हसीब हमीद 13 और क्रिस वोक्स एक रन बनाकर क्रीज पर हैं।  इससे पहले इंगलैंड ने कल अपनी दूसरी पारी में 78 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। 

रूट का 25वां टैस्ट अर्धशतक 
दिन की सुबह कल के नाबाद बल्लेबाजों रूट(36) और गैरेथ बैटी(शून्य) ने आगे बढ़ाई लेकिन बैटी दो गेंद बाद ही खाता खोले बिना इंग्लैंड के 5वें और दिन के पहले बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए। जबरदस्त अर्धशतक ठोकने वाले स्पिनर जडेजा ने बैटी को पगबाधा कर पवेलियन भेज दिया। लेकिन एक छोर पर जहां इंगलैंड लगातार अंतराल पर विकेट गंवाता रहा वहीं दूसरी ओर रूट ने क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी की और 179 गेंदों में छह चौकों की मदद से 78 रन की अहम अर्धशतकीय पारी खेल इंगलैंड को बढ़त तक ले गए। यह रूट का 25वां टैस्ट अर्धशतक है।  

जडेजा ने किया रूट का शिकार
जोस बटलर ने 18 गेंदों में एक छक्का लगाकर 18 रन बनाए और उमेश यादव ने उन्हें जडेजा के हाथों कैच कराकर मेहमान टीम का छठा विकेट निकाला। रूट लंच से ठीक पहले 7वें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। उन्हें भी जडेजा ने अपना शिकार बनाया और हमीद के साथ उनकी 45 रन की साझेदारी पर ब्रेक लग गया। हमीद 13 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत की ओर से  इंगलैंड की दूसरी पारी के सातों विकेट स्पिनरों के खाते में गए जिसमें जडेजा दो विकेट, अश्विन 3 विकेट और जयंत यादव दो विकेट ले चुके हैं।

 

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

 

 


0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.