loading...
मोसुल में आत्मघाती विस्फोट, एक मरा महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि
LIVE IND Vs ENG : इंगलैंड ने लंच तक 7 विकेट खोकर बनाए 156 रन
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 12:23:18 PM
1 of 1

मोहाली। जो रूट(78) की अहम अर्धशतकीय पारी की बदौलत इंगलैंड ने लगभग हाथ से निकल चुके तीसरे क्रिकेट टैस्ट के चौथे दिन मंगलवार को भारत के खिलाफ लंच तक तीन विकेट शेष रहते 22 रन की मामूली बढ़त हासिल कर ली।  

लंच तक इंगलैंड का 7 विकेट पर 156 रन 
इंगलैंड का स्कोर लंच तक 70 ओवर में 7 विकेट पर 156 रन है और उसके 3 विकेट शेष हैं। मेहमान टीम के पास अब 22 रन की मामूली बढ़त है। बल्लेबाज हसीब हमीद 13 और क्रिस वोक्स एक रन बनाकर क्रीज पर हैं।  इससे पहले इंगलैंड ने कल अपनी दूसरी पारी में 78 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। 

रूट का 25वां टैस्ट अर्धशतक 
दिन की सुबह कल के नाबाद बल्लेबाजों रूट(36) और गैरेथ बैटी(शून्य) ने आगे बढ़ाई लेकिन बैटी दो गेंद बाद ही खाता खोले बिना इंग्लैंड के 5वें और दिन के पहले बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए। जबरदस्त अर्धशतक ठोकने वाले स्पिनर जडेजा ने बैटी को पगबाधा कर पवेलियन भेज दिया। लेकिन एक छोर पर जहां इंगलैंड लगातार अंतराल पर विकेट गंवाता रहा वहीं दूसरी ओर रूट ने क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी की और 179 गेंदों में छह चौकों की मदद से 78 रन की अहम अर्धशतकीय पारी खेल इंगलैंड को बढ़त तक ले गए। यह रूट का 25वां टैस्ट अर्धशतक है।  

जडेजा ने किया रूट का शिकार
जोस बटलर ने 18 गेंदों में एक छक्का लगाकर 18 रन बनाए और उमेश यादव ने उन्हें जडेजा के हाथों कैच कराकर मेहमान टीम का छठा विकेट निकाला। रूट लंच से ठीक पहले 7वें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। उन्हें भी जडेजा ने अपना शिकार बनाया और हमीद के साथ उनकी 45 रन की साझेदारी पर ब्रेक लग गया। हमीद 13 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत की ओर से  इंगलैंड की दूसरी पारी के सातों विकेट स्पिनरों के खाते में गए जिसमें जडेजा दो विकेट, अश्विन 3 विकेट और जयंत यादव दो विकेट ले चुके हैं।

 

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

 

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.