संजीवनी टुडे

News

PM से मिले UP के नव निर्वाचित मेयर, अब गुजरात में करेंगे प्रचार

Sanjeevni Today 05-12-2017 13:16:24

उत्तर प्रदेश। निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद उत्तर प्रदेश के 14 नए मेयरों ने आज पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी के बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडे भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद बीजेपी के सभी महापौर विशेष विमान से गुजरात के शहर सूरत जाएंगे।

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

पीएम आवास पर इस मुलाकात में सीएम योगी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी शामिल हुए। कार्यक्रम के मुताबिक इस बैठक में पीएम मोदी और सभी मेयर बैठकर चाय पर चर्चा की और 2109 के आम चुनाव और गुजरात में बीजेपी की रणनीति पर भी चर्चा की है। 

ये सभी नव निर्वाचित महापौर भी गुजरात चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटेंगे। प्रतिनिधिमंडल दिल्ली से विशेष विमान से सूरत के लिए रवाना होगा। गुजरात के विधानसभा चुनाव में माहौल बनाने के लिए अन्य प्रमुख नेताओं के साथ विजेता महापौर को लगाया जाएगा।

यह भी पढ़े: बुर्का पहन सड़क पर जमकर नाची मुस्लिम लड़कियां, मचा बवाल

गौरतलब है कि हाल ही में हुए चुनाव में प्रदेश के 16 नगर निगमों 14 बीजेपी के मेयर जीते हैं। इनके अलावा अमेठी नगर पंचायत और जायस नगरपालिका परिषद के विजयी अध्यक्ष भी बीजेपी के हैं। गुजरात विधान सभा चुनाव में भाजपा संदेश देना चाहती है कि राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में भी कांग्रेस का उम्मीदवार नहीं जीता।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended