संजीवनी टुडे

News

भारत को T20 विजेता बनाने वाले जोगिंदर शर्मा (DSP) के पिता पर चाकू से हमला

Sanjeevni Today 17-07-2017 16:51:47

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टी-20 विश्‍व कप 2007 विजेता में अहम भूमिका निभाने वाले जोगिंदर शर्मा के पिता, ओम प्रकाश शर्मा पर दो बदमाशों ने शनिवार की रात जानलेवा हमला किया गया है, शर्मा अपनी दुकान बंद कर रहे थे, कि उनपर दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। हरियाणा पुलिस में डिप्टी सुप्रिंटेडेंट ऑफ पुलिस (DSP) के पद पर तैनात जोगिंदर के पिता की रोहतक में किराना की दुकान है। 

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब 68 साल के ओमप्रकाश शर्मा काठमंडी के पास बने अपने किरयाने की दुकान को बंद कर रहे थे, तभी 20-30 साल की उम्र के दो युवक सिगरेट्स और कोल्‍ड ड्रिंक्‍स लेने आए। जाने के कुछ देर बाद, वापस लौटकर आए और उन पर हमला कर दिया।

भाजपा समर्थकों की बस खाई में गिरी, हादसे में 2 की मौत, 21 घायल 

अपनी शिकायत में शर्मा ने पुलिस को कहा है,  "वो पहले मेरी जेब से कैश लेना चाहते थे। लेकिन जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की, उनमें से एक लड़के ने पॉकेट से चाकू निकाल कर मेरे पेट में मारने की कोशिश की। लेकिन मैंनें अपने हाथों से चाकू को पकड़ कर उसे रोकने की कोशिश की, उसके बाद वे मेरी दुकान में घुसे और ड्रॉर से करीब 7,000 रुपये ले गए।”


बाहर जाते समय बदमाशों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और घायल शर्मा भीतर ही रह गए। शर्मा ने अपने दूसरे बेटे, दीपक को फोन किया जिसने आकर ताला खोला और ओम प्रकाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया। दीपक ने मीडिया से कहा, ”उनके हाथों में चोटें आई हैं जब वह बदमाशों को पेट में चाकू मारने से रोक रहे थे। अब उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया है।” 

पुलिस ने शर्मा की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 342 और 379बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं ताकि आरोपियों की पहचान जल्द से जल्द हो सके।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended