संजीवनी टुडे

News

अंतिम टेस्ट में जडेजा की जगह कुलदीप यादव को मिलेगा मौका: कोहली

Sanjeevni Today 11-08-2017 18:20:36

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैच में जीत दर्ज कर 2-0 की बढ़त बना ली है। शनिवार को टीम इंडिया तीसरा टेस्ट खेलने उतरेगी, जहां उसके पास एक ऐसा इतिहास रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा, जो पहले कभी नहीं हुआ है कपिल देव, सौरव गांगुली, एमएस धोनी, अजहरुद्दीन जैसे दिग्गज कप्तान भी यह उपलब्धि हासिल करने में नाकामयाब रहे है।  

 

यह भी पढ़े : जन्म के दौरान थैली समेत ही बाहर आ गया बच्चा

टीम इंडिया के कप्तान विराट ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के अंतिम टेस्ट के लिए चाइनामैन कुलदीप यादव के लिए अच्छे संकेत दिए हैं। पल्लेकल में 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट की पूर्वसंध्या पर विराट ने कुलदीप यादव पर विश्वास जताया है। 

 

मीडिया के दौरान उन्होंने कहा कि कुलदीप किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करने में कामयाब रहे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में उन्होंने खुद को शानदार प्रदर्शन कर साबित किया था। उनके लिए कल से शुरू हो रहे टेस्ट में खेलने का अच्छा मौका है। रवींद्र जडेजा पर एक टेस्ट के बैन के बाद फैंस उनकी जगह 22 साल के कुलदीप को देने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

विराट ने कहा कि मैच से एक दिन पहले खराब मौसम के कारण अभ्यास नहीं कर पाने के बावजूद हमारी टीम सहज महसूस कर रही है।  उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि युवा खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका मिल रहा है। इन खिलाड़ियों का मजबूत पहलू उनका आत्मविश्वास है। 

 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From sports

Recommended