संजीवनी टुडे

News

आम आदमी पार्टी का आएगा अब पार्ट- 2: कुमार विश्वास

Sanjeevni Today 04-12-2017 07:50:55

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) पार्ट-दो का एलान नेता कुमार विश्वास द्वारा किया गया है। इस दौरान कुमार विश्‍वास ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और एक के बाद एक ऐसी-ऐसी बातें कहीं जो अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। आपको बता दे की कार्यकताओं के मिले भारी समर्थन के बीच विश्वास ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में एलान किया कि अब आम आदमी पार्टी पार्ट-दो पर काम काम किया जाएगा। पार्टी को बैक टू बेसिक पर ले जाया जाएगा। विश्वास ने कहा की जिन बातों को लेकर हम चले थे उन्हीं पर लौटेंगे। इसमें अड़चनें आएंगी मगर हम पीछे हटने वाले नहीं हैं। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो


उन्‍होंने साफ किया कि पार्टी का वर्जन 2 लाने का मतलब अलग पार्टी बनाना बिल्‍कुल नहीं है, बल्कि इसका मकसद है बैक टु बेसिक। वर्जन 2 के बारे में कुमार विश्‍वास ने कहा कि इसके तहत पार्टी के अंदर एंटी वायरस लगाए जाएंगे। एंटी वायरस लगाएंगे पार्टी के कार्यकर्ता। वे बताएंगे कि कहां-कहां परेशानी हो रही है। 


कुमार ने कहा कि इस कार्यकर्ता संवाद की सफलता के बाद इस तरह के आयोजन अन्य क्षेत्रों में भी किए जाएंगे। उन्होंने एक हजार से अधिक कार्यकर्ताओं से बात की, जिनमें दिल्ली के 46 विधानसभा क्षेत्रों से भी कार्यकर्ता पहुंचे थे। लखनऊ सहित कई क्षेत्रों से लोग नहीं आ सके हैं। कई लोग नहीं पहुंच सके हैं। मगर वे मुझसे मिलना चाहते हैं, मैं उनके बीच जाऊंगा। उनसे बात करूंगा। उन्होंने साफ किया कि योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण व अंजलि दमनिया जैसे लोग पार्टी छोड़ कर गए हैं। उन्हें साथ लाने के लिए उनके लोग बात कर रहे हैं। उन्होंने विधायकों से भी बात की और समस्याएं हल कराने को कहा।

 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

आपको बता दे की 'आप' नेता कुमार विश्वास ने कहा कि 'मेरे ऊपर कीचड़ उछाला जाएगा। मेरे परिवार के खिलाफ ट्वीट किए जाएंगे। आत्मप्रपंचित लोगों द्वारा मेरी निजी इमेज खराब करने की पूरी कोशिश की जाएगी। कुछ लोगों ने पार्टी को जोड़ा तो नहीं है मगर कार्यकर्ताओं को तोड़ने का प्रयास जरूर किया है।' उन्होंने कहा 'मैं न डरने वाला हूं और न ही पीछे हटने वाला हूं। पार्टी में पहले वाला जोश लाना है।   
 पार्टी भटक चुकी है। कुमार ने कहा कि 5 लाख से 5 हजार की यात्रा के दौरान जो लोग अलग हुए वे वायरस की वजह से दूर हुए। यह वायरस पार्टी को इतना नुकसान पहुंचा रहा है कि हम रामलीला मैदान से 5 लाख की संख्या में चले थे और आज 5 हजार पर आ गए हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From national

Recommended