माँ की ममता हुई शर्मशार: अपने ही मासूम बच्चे का किया कत्ल कुदरत का करिश्मा: 14 साल बाद परिवार से मिली अयोध्या से मुंबई पहुंची पूजा मानुषी छिल्लर पर हुड्डा व खट्टर में जुबानी जंग शुरू सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाई शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए
भारतीय फुटबाल टीम म्यांमा के खिलाफ जारी रखना चाहेगी 'विजय अभियान'
sanjeevnitoday.com | Monday, November 13, 2017 | 10:42:53 PM
1 of 1

नई दिल्ली। एएफसी एशिया कप 2019 के लिए क्वालीफाई कर चुकी भारतीय टीम कल क्वालीफायर्स मुकाबले में म्यांमा से भिड़ेगी। आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम अंतरराष्ट्रीय फुटबाल में लगातार 12 मैचों से नहीं हारने के रिकार्ड को और बेहतर करना चाहेगी। कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन के मार्गदर्शन में टीम ने पिछले महीने क्वालीफायर मुकाबले में मकाऊ को 4-1 से हराकर एशिया कप के लिये क्वालीफाई किया है। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

 

इस मैच के अगर टीम एक भी अंक हासिल करती है तो वह पॉइंट टेबल में टॉप पर आ जायेगी। म्यांमा और क्रिगिस्तान के चार-चार अंक है जबकि मकाऊ बिना किसी अंक के आखिरी स्थान पर है। म्यांमा अपने घरेलू मैच में भारत से 0-1 से हार गया था। यहां के हालात से सामंजस्य बिठाने के लिये उसकी टीम यहां तीन दिन पहले ही आ गयी है। कल के मैच में जीत से वे क्वालीफाई करने की दौड़ में बने रहेंगे। म्यांमा के कोच गेर्ड जेइसे को इस मैच के महत्व के बारे में पता है। 

उन्होंने कहा, ‘‘ हम यहां अच्छी तैयारी के साथ आये हैं और हालात से सामंजस्य बैठाने के लिये हम तीन दिन पहले आये हैं क्योकि हमें जीत चाहिए। हम दुर्भाग्यशाली रहे की घरेलू चरण के मैच में हावी रहने के बाद भी नहीं जीत सके, हमने गोल करने के कई मौके बनाये लेकिन हमारे स्ट्राइकर उन्हें गोल में नहीं बदल पाये। 

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार  

उन्होंने कहा, ‘‘ भारत की रक्षापंक्ति मजबूत है और हमें जीतने के लिये पूरी क्षमता से खेलना होगा। भारत ने कांस्टेनटाइन के मार्ग दर्शन में अच्छा प्रदर्शन किया है। म्यामां को उनके घरेलू चरण के मैच में 1-0 से हराकर टीम ने 64 साल बाद जीत दर्ज की। मैच में गोल करने वाले सुनील छेत्री ने कहा कि म्यांमा की टीम काफी संगठित है। उन्होंने खिलाडिय़ों को आत्ममुग्ध न होने की चेतावनी भी दी। 

टीमें (संभावित)
भारत: 
गुरप्रीत सिंह संधू (गोलकीपर), प्रीतम कोठल, संदेश जिंगन, अनस एडाथोडिका, नारायण दास, जैकीचंद सिंह, यूजीनसन लिंगदोह, राउलिंग बोरगेस, सुनील छेत्री (कप्तान), रॉबिन सिंह, जेजे लालपेख्लुआ।   

म्यामां: तिहिहा सी थू (गोलकीपर), जॉ मिन तुन, डेविड हटन, यान आंग क्याव (कप्तान), टिन विन आंग, आंग थू, क्यू को को, यान नाईंग ओ, फिओ को थिन, सी थू आंग।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.