देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
रद्द हो सकती है भारत-पाकिस्तान महिला एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 02:56:27 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर के अंत तक खेले जाने वाली महिला क्रिकेट श्रृंखला रद्द हो सकती है। भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनावपूर्ण रिश्तों का असर इस श्रृंखला पर भी हो सकता है। श्रृंखला से महिला चैंपियनशिप अंकों का निर्णय होना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) को श्रृंखला खेलने या रद्द करने को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। इस श्रृंखला के अंतर्गत दोनों देशों के बीच तीन एक दिवसीय मैच होने हैं और पीसीबी संयुक्त अरब अमीरात में भारत की मेजबानी करने को तैयार है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

खेल वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यदि श्रृंखला रद्द होती है तो अंकों के बंटवारे का निर्णय चैंपियनशिप की तकनीकी समिति करेगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाली इस श्रृंखला को यदि भारत खेलने से मना करता है तो उसे अंक नहीं दिये जाने चाहिये।

उल्लेखनीय है कि आईसीसी महिला चैंपियनशिप के बाद शीर्ष चार स्थानों पर रहने वाली टीमों को इंग्लैंड में अगले वर्ष होने वाले 2017 विश्वकप के लिये स्वत: प्रवेश मिल जाएगा। आखिरी चार स्थानों पर रहने वाली टीमों को क्वालिफिकेशन से मुख्य टूर्नामेंट में प्रवेश मिलेगा। आईसीसी प्रवक्ता ने कहा भारत और पाकिस्तान को इस महीने के अंत तक श्रृंखला खेलनी है जिसकी मेजबानी पाकिस्तान को करनी है। यदि श्रृंखला नहीं होती है तो मामले को तकनीकी समिति के समक्ष भेजा जाएगा।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.