संजीवनी टुडे

News

बिहार: पुलिस एवं शराब तस्कर में मुठभेड़, हवलदार शहीद

Sanjeevni Today 05-12-2017 19:08:28

बिहार। समस्तीपुर जिले की हलई पुलिस चौकी अंतर्गत इंदवारा गांव में पिछले  सप्ताह पुलिस एवं अवैध शराब कारोबारियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान लापरवाही बरतने वाले पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने आज बताया कि बीती रात निलंबित किये गये इन पुलिसकर्मियों में कृष्ण कुमार, प्रेम प्रकाश आर्या, एवं बीएमपी के रामपुकार मंडल, सुजीत कुमार एवं श्रीनिवास राउत शामिल हैं। 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक शराब तस्करी की सूचना पर सरायरंजन थाना अध्यक्ष और समस्तीपुर डीआईयू की टीम ने छापेमारी के दौरान हलई ओपी के इंदिरा वाला केबल स्थान पहुंचकर एक वाहन को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद गाड़ी के अंदर से अचानक गोली चलने लगी, उसके बाद पुलिस के तरफ से भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दर्जनों राउंड फायरिंग की गई।

जिले में पुलिस और शराब तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में बीएमपी के हवलदार अनिल कुमार सिंह शहीद हो गए, वहीं इस वारदात में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह घायल हो गए हैं, उनके हाथ में गोली लगी है। रंजन ने बताया कि राज्य सरकार के आदेश पर इस घटना की जांच पड़ताल कराये जाने पर मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम में शामिल इन पांचों पुलिसकर्मियों द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप साबित हुआ है, जिसके आधार पर उन्हें निलंबित किया गया। 

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

उन्होंने बताया कि इस मामले की आगे भी जांच पड़ताल की जायेगी एवं जो भी दोषी होंगे उनपर भी कार्रवाई होगी। घटना के सूचना के बाद समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From crime

Recommended