जब बढ़ने लगे वर्कलोड, तो ऐसे करें हैंडल चमेली के फूल से निखारें अपनी सुंदरता अधिक समय तक काम करना सेहत के लिए नुकसानदायक इस गणेश चतुर्थी पर अपने हाथों से बनाएं मोदक सूखा नारियल स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद 18 एईएस रोगी मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमा सतर्क जिला अस्पताल में खामियां मिलने पर एडी ने जताई नाराजगी डीसी ने कहा- मौसमी बीमारियों को लेकर सावधानी बेहद जरूरी बाढ़ के बाद महामारी का खतरा, स्वास्थ्य अमला अलर्ट रॉबर्ट वाड्रा के बीकानेर जमीन घोटाले की CBI करेगी जांच नवाज़ुद्दीन ने कहा,चित्रांगदा को 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' की स्क्रिप्ट से थी परेशानी भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम की कमान फेलिक्स को सौंपी मॉल में महिला ने लगाई तीसरी मंजिल से छलांग, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना नागौर तांगा दौड़ से हटेगी रोक, हाईकोर्ट में दायर होगी याचिका: अजय सिंह एक बार फिर कोहली-स्मिथ में होगी कड़ी जंग: माइक हसी गोदाम विहीन जीएसएस एवं केवीएसएस में होगा गोदामों का निर्माण आमिर ने कहा, सिर्फ खान अभिनेता ही नहीं बॉलीवुड में स्टारडम ड्रेस को लेकर कमेंट करने वाले का मिताली ने किया मुँह बंद शिक्षक नहीं रहेंगे अप्रशिक्षित, डीएलएड कोर्स के लिए 15 Sep. तक करे आवेदन जिस बच्ची का वीडियो देख खफा थे विराट-धवन, वो निकली सिंगर शरीब साबरी की भांजी
INDvsSL: लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 135 रन पर ढेर, भारत की बढ़त 352, फॉलोऑन दिया, score 10 रन
sanjeevnitoday.com | Sunday, August 13, 2017 | 04:54:34 PM
1 of 1

नई दिल्ली।  भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 487 रन बनाए। जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम पहली पारी में 135 रन पर ही ढेर हो गई।  अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ने 5 विकेट लिए हैं। भारतीय टीम की पहली पारी लंच के तुरंत बाद 122.3 ओवर में 487 रन बनाकर खत्‍म हुई। कल मैच के पहले दिन शिखर धवन ने भारत के लिए 119 रन की पारी खेली थी। भारतीय टीम के लिए केएल राहुल ने भी 85 रन की बेहतरीन पारी खेली।

 

यह भी पढ़े: इस टीचर की खूबसूरती और फिटनेस को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने 

भारतीय टीम के विशाल स्‍कोर के जवाब में श्रीलंका की टीम 36 ओवर में 8 विकेट खोकर 133 रन है। उपुल थरंगा (5), करुणारत्‍ने (4) एंजेलो मैथ्यूज (0), कुसल मेंडिस (18), निरोशन डिकवेल (29), दिलरुवन परेरा (0), दिनेश चंडीमल (48), मलिंडा पुष्पककुमार (10), लक्ष्मण सैंडकन (10) और विश्व फर्नांडो (0) रन पर आउट होने वाले बल्‍लेबाज हैं। 

 


भारत के विकेट
टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया को शिखर धवन और लोकेश राहुल ने जबरदस्त शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 188 रन जोड़े.टीम इंडिया को पहला झटका 39.3 ओवर में लगा। जब पुष्पकुमार की बॉल पर लोकेश राहुल (85) को गुणारत्ने ने कैच कर लिया.दूसरे विकेट के रूप में शिखर धवन (119) आउट हुए। 47.1 ओवर में वे पुष्पकुमार की बॉल पर चांडीमल को कैच दे बैठे। धवन के आउट होने के बाद पुजारा (8) को लक्षण रंगीका और अजिंक्य रहाणे (17) को मिलिंदा पुष्पकुमारा ने पवेलियन भेज दिया। 

शिखर धवन, पल्लेकेले टेस्ट, भारत बनाम श्रीलंका, केएल राहुल, शतक, रिकॉर्ड, Shikhar Dhawan, Pallekele Test, India vs Sri Lanka, KL Rahul, Century, Record

पहले दो टेस्ट मैचों में विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम मेजबानों पर पूरी तरह से हावी रही है। उसे दोनों मैचों में जीत के लिए मशक्कत नहीं करनी पड़ी। गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को 304 रन से मात दी थी, जबकि दूसरे टेस्ट मैच में उसने मेजबानों को पारी और 53 रनों से शिकस्त देकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली थी। अगर भारत इस मैच को जीत लेता है तो वह श्रीलंका में 9 टेस्ट मैच जीतने वाली पहली विदेशी टीम बन जाएगी। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.