जब बढ़ने लगे वर्कलोड, तो ऐसे करें हैंडल चमेली के फूल से निखारें अपनी सुंदरता अधिक समय तक काम करना सेहत के लिए नुकसानदायक इस गणेश चतुर्थी पर अपने हाथों से बनाएं मोदक सूखा नारियल स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद 18 एईएस रोगी मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमा सतर्क जिला अस्पताल में खामियां मिलने पर एडी ने जताई नाराजगी डीसी ने कहा- मौसमी बीमारियों को लेकर सावधानी बेहद जरूरी बाढ़ के बाद महामारी का खतरा, स्वास्थ्य अमला अलर्ट रॉबर्ट वाड्रा के बीकानेर जमीन घोटाले की CBI करेगी जांच नवाज़ुद्दीन ने कहा,चित्रांगदा को 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' की स्क्रिप्ट से थी परेशानी भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम की कमान फेलिक्स को सौंपी मॉल में महिला ने लगाई तीसरी मंजिल से छलांग, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना नागौर तांगा दौड़ से हटेगी रोक, हाईकोर्ट में दायर होगी याचिका: अजय सिंह एक बार फिर कोहली-स्मिथ में होगी कड़ी जंग: माइक हसी गोदाम विहीन जीएसएस एवं केवीएसएस में होगा गोदामों का निर्माण आमिर ने कहा, सिर्फ खान अभिनेता ही नहीं बॉलीवुड में स्टारडम ड्रेस को लेकर कमेंट करने वाले का मिताली ने किया मुँह बंद शिक्षक नहीं रहेंगे अप्रशिक्षित, डीएलएड कोर्स के लिए 15 Sep. तक करे आवेदन जिस बच्ची का वीडियो देख खफा थे विराट-धवन, वो निकली सिंगर शरीब साबरी की भांजी
#INDvsSL 3rd Test LIVE: हार्दिक पंड्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टीम इंडिया 500 के करीब
sanjeevnitoday.com | Sunday, August 13, 2017 | 12:33:17 PM
1 of 1

कैंडी। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लगातार तीसरी बार टॉस जीता कर बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा की जगह कुलदीप यादव को शामिल किया गया है। श्रीलंका की टीम में 3 बदलाव हुए हैं लक्षण रंगीका, विश्व फर्नांडो और लाहिरू कुमारा को श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है। सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा चुकी भारतीय टीम इस आखिरी मैच को जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

 

India and Sri Lanka, Test Match Series, Palekele Stadium, Virat Kohli, Dinesh Chandimal,भारत और श्रीलंका,टेस्ट मैच सीरीज,पल्लेकेले स्टेडियम,विराट कोहली,दिनेश चंडीमल

मैच के पहले दिन स्‍टंप्‍स के समय भारतीय टीम का पहली पारी का स्‍कोर छह विकेट खोकर 329 रन था। भारतीय टीम के लिए शिखर धवन ने 119 और राहुल ने 85 रन की पारी खेली। कप्‍तान विराट कोहली ने भी 42 रन बनाए लेकिन चेतेश्‍वर पुजारा और अजिंक्‍य रहाणे नाकाम रहे। मैच के पहले दिन का पहला सेशन अगर पूरी तरह से भारतीय ओपनरों शिखर धवन और केएल राहुल के नाम रहा तो दूसरे और तीसरे सेशन में श्रीलंकाई गेंदबाजों ने अपनी चमक दिखाई। गॉल का पहला टेस्‍ट टीम इंडिया ने 304 रन और कोलंबो में हुआ दूसरा टेस्‍ट एक पारी और 53 रन से जीता था। दूसरे दिन 122 ओवर के बाद टीम का स्‍कोर 9 विकेट पर 485 रन है। ऋद्धिमान साहा (16), कुलदीप यादव (26) और मोहम्‍मद शमी (8) तीसरे दिन आउट होने वाले पहले बल्‍लेबाज हैं। हार्दिक पंड्या 108 और उमेश यादव 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं। हार्दिक के करियर का यह पहला टेस्‍ट शतक है। इसमें चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया। 

यह भी पढ़े: इस टीचर की खूबसूरती और फिटनेस को देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने 


भारत के विकेटों का पतन : 188-1 (राहुल, 39.3), 219-2 (धवन, 47.1), 229-3 (पुजारा, 50.1),  264-4 (रहाणे, 65.4), 296-5 (कोहली, 78.2), 322-6 (अश्विन, 87.6)


टीमें 
श्रीलंका-  उपुल थरंगा, दिमुथ करुनारात्ने, कुसल मेंडिस, दिनेश चंडीमल (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), दिलरुवान परेरा, लक्षण संदाकन, मलिंडा पुष्पकुमारा, विश्वा फर्नांडो और लहिरू कुमार।


टीम इंडिया- शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, उमेश यादव, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.