परिवार का शक्ति प्रभाव दांबुला वनडे: अभ्यास के दौरान धोनी-विराट में हुई टक्कर शक के चलते फौजी ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट द्रोणाचार्य अवार्ड की सूची से सत्यनारायण राजू का नाम ख़ारिज मुजफ्फरनगर में ट्रैन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे उतरे पटरी से राजनीती के पितामह रहे सत्यमूर्ति का जन्मदिन आज ग्रीनपार्क स्टेडियम की बिजली गुल, खिलाडी हुए बेघर, बाहर गुजारी रात जब कैमरे के सामने असहज दिखे ‘दीपवीर’, जानिए यह थी वजह जन्मदिन विशेष : भारत के नवें राष्ट्रपति शंकरदयाल शर्मा सिनसिनाटी ओपन: भारतीयों का सफर खत्म, सानिया मिर्जा-बोपन्ना हारे स्पेन आतंकी हमला में जारी हुए संदिग्धों के नाम, 14 की गई थी जान छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, बदमाश ने लड़की को मारे लात घुसे ओवैसी के पार्षदों और शिव सेना नेताओ में वंदे मातरम् को लेकर हाथापाई 2019 के वर्ल्ड कप में खेलने के लिए श्रीलंका टीम को जितने होंगे 2 मैच सुशांत और सारा की फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज सृजन घोटाले में सहकारिता अधिकारी पंकज झा गिरफ्तार नडाल पराजित होने के बाद भी बनेंगे नंबर वन इस होटल में सेल्फी के हेर में कपल के बीच हो गया तलाक दिल्ली : 'ब्लू व्हेल' गेम के चक्कर में एक और छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश कंगना की फिल्म ‘सिमरन’का दूसरा गाना ‘पिजंरा तोड़ के’ हुआ रिलीज
INDvsSL: भारत की आधी टीम पेवेलियन लौटी, कप्तान कोहली आउट, score 315/5
sanjeevnitoday.com | Saturday, August 12, 2017 | 05:00:26 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट कैंडी के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लगातार तीसरी बार टॉस जीता है और बल्लेबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा की जगह कुलदीप यादव को शामिल किया गया है। श्रीलंका की टीम में 3 बदलाव हुए हैं लक्षण रंगीका, विश्व फर्नांडो और लाहिरू कुमारा को श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है। 

 

यह भी पढ़े : चंडीगढ़ में नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट, मदद करने के बजाय सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने नजर आए लोग

मैच में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला लिया है। सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा चुकी भारतीय टीम इस आखिरी मैच को जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेगी। पहले दिन लंच के बाद टीम इंडिया का स्‍कोर 86 ओवर में 5 विकेट खोकर 315 रन है। लोकेश राहुल (85) चेतेश्‍वर पुजारा (8) और शिखर धवन (119), अजिंक्य रहाणे (17), विराट कोहली (42) आउट होने वाले बल्‍लेबाज हैं।  रिद्धिमान साहा (7) और रविचंद्रन अश्विन (28) रन बनाकर क्रीज पर हैं।

 

पहले दोनों मैचों में हावी रही भारतीय टीम

पहले दो टेस्ट मैचों में विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम मेजबानों पर पूरी तरह से हावी रही है। उसे दोनों मैचों में जीत के लिए मशक्कत नहीं करनी पड़ी। गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को 304 रन से मात दी थी, जबकि दूसरे टेस्ट मैच में उसने मेजबानों को पारी और 53 रनों से शिकस्त देकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली थी। अगर भारत इस मैच को जीत लेता है तो वह श्रीलंका में 9 टेस्ट मैच जीतने वाली पहली विदेशी टीम बन जाएगी। 

टीमें 
श्रीलंका-  उपुल थरंगा, दिमुथ करुनारात्ने, कुसल मेंडिस, दिनेश चंडीमल (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), दिलरुवान परेरा, लक्षण संदाकन, मलिंडा पुष्पकुमारा, विश्वा फर्नांडो और लहिरू कुमार।

टीम इंडिया- शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, उमेश यादव, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.