संजीवनी टुडे

News

नशा मुक्ति क्लीनिक के मालिक ने नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर किया बलात्कार

Sanjeevni Today 03-12-2017 15:30:48

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नशा मुक्ति क्लीनिक के मालिक ने नाबालिग लड़की को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसका बलात्कार किया। इसके बाद भी आरोपी ने पीड़िता के शराबी पिता की जान का भय दिखाकर लगातार पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। जानिए पूरा मामला। 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

 

सूत्रों के मुताबिक पश्चिमी दिल्ली की रहने वाली 17 वर्षीय पीड़िता 12वीं की छात्रा है। वह काफी समय से अपने पिता की शराब की लत से परेशान थी। उसके 42 वर्षीय पिता ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं। वह पहले भी अपनी शराब की लत छुड़ाने के लिए अन्य रीहैब सेंटर जा चुके हैं, लेकिन इलाज सफल नहीं रहा, बल्कि वो उल्टे गुस्सैल स्वभाव के हो गए। पीड़िता ने बताया कि उसे किसी ऑनलाइन डाइरेक्ट्री पोर्टल से इस रीहैब सेंटर का पता चला। जिसका इलाज का खर्च भी उसे बजट के अंदर लगा। उसने पिता को हैप्पी होम में एडमिट करवा दिया। 

नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया शारीरिक सम्बन्ध 
पीड़िता का आरोप है कि पिता को अस्पताल में भर्ती कराने के 2 दिन बाद रीहैब के मालिक का फोन आया। उसने पिता की हालत खराब का बहाना लगा कर मुझे साइकोलॉजिस्ट से मिलने के लिए होटल में बुला लिया। जहां साइकोलॉजिस्ट से बात करने के दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया गया, जिसमें कथित तौर पर नशीला पदार्थ मिलाया गया था। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

पिता को मारने की धमकी देकर करता शोषण
पीड़िता ने बताया कि उसने अगले दिन खुद को होटल के कमरे में निर्वस्त्र अवस्था में पाया और रीहैब सेंटर का मालिक उसके बगल में सोया हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वह मेरे पिता को मार डालेगा। इतना ही नहीं उसने मुझे मेरी निर्वस्त्र तस्वीरें और वीडियो लीक करने की धमकी भी दी।

आरोपी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज 
पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की जान बचाने के बदले आरोपी उससे लगातार रेप करता रहा, लेकिन दुर्भाग्य से जनवरी, 2017 में इलाज के दौरान ही उसके पिता की मौत हो गई। वहीं इस पूरी घटना से बुरी तरह टूट चुकी पीड़िता ने अंततः सच्चाई उजागर करने का फैसला लिया। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नशीला पदार्थ देने, रेप और आपराधिक साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended