loading...
पांच साल बाद 30 रुपए प्रति लीटर की दर से बिकेगा पेट्रोल सहारनपुर में अगर दोषियों को आड़े हाथ नहीं लिया गया तो जाम कर देंगे दिल्ली: भीम सेना सीनियर सैकण्डरी कला वर्ग का परीक्षा परिणाम शनिवार को बेहद खूबसूरत दिखने वाली इस हसीना ने रची थी खौफनाक साजिश, मिली फांसी की सजा यहां हर महीने लगभग 25 जानवरों की हो जाती है मौत, जानिए वजह अब चुनाव में नामांकन के लिए कर सकते है ऑनलाइन आवेदन भारत में लश्कर के 21 आतंकियों के आने की खबर, हाई अलर्ट जारी एक साथ आईं इतनी लाशें, 40 क्विंटल लकड़ी और एक हजार से ज्यादा कंडे से जल उठा श्मशान नारायण मूर्ति ने आईटी सेक्टर में कर्मचारियों को नौकरी से हटाए जाने पर जताया दुख किसान कृषि के साथ पशुपालन कर 12 मास पाएं रोजगार : जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री केजरीवाल कभी भी सत्येंद्र जैन से पल्ला झाड़ सकते है: कपिल मिश्रा आंध्र प्रदेश में दिनदहाड़े शख्‍स की हत्या, विडियो बनाते रहे लोग पर्यटन का दूसरा नाम आकर्षण: यूनुस खान सहारा समूह अपने तीन विदेशी होटलों की बिक्री के लिए कर रहा है बातचीत अनोखी परम्परा: यहां पर गोरा बच्चा पैदा करने पर किया जाता है ये काम... चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : भारत के क्रिकेट योद्धा पहुचें इंग्लैंड, पहली जंग 1 जून से भारतीय लापता सुखोई-30 विमान का मिला मलबा, 2 पायलट थे सवार बेटे ने वृद्ध मां का गला घोंटकर की हत्या आज से भारत में बनी मर्सिडीज कारें हो जाएगी 7 लाख रुपए सस्ती यहां की इस अनोखी परम्परा के बारें में जानकर आप रह जाएंगे दंग
Hong Kong Super Series: भारत की उम्मीदे टूटी.. सिंधू, वर्मा फाइनल में हारे!
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 03:22:27 AM
1 of 1

हांगकांग: भारत की हांगकांग ओपन सुपर सीरीज में दो खिताब जीतने की उम्मीद आज तब टूट गयी जब ओलंपिक रजत पदकधारी पीवी सिंधू और राष्ट्रीय चैम्पियन समीर वर्मा अपने अपने वर्ग के फाइनल मुकाबले हार गये। सिंधू लगातार दूसरा महिला एकल खिताब जीतने की कोशिश में जुटी थीं लेकिन उनकी तमन्ना अधूरी रह गयी। उन्हें चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से सीधे गेम में हारकर उपविजेता स्थान से संतोष करना पड़ा। सिंधू को 41 मिनट तक चले मुकाबले में 15-21, 17-21 से पराजय मिली। वहीं वर्मा स्थानीय प्रबल दावेदार एनजी का लोंग एंगस से 14-21 21-10 11-21 से हार गये जो 50 मिनट तक चला।

Image result for pv sindhu sameer verma

शुरूआती गेम बिना किसी परेशानी के अपने नाम...
चीनी ताइपे की जु यिंग के लिये यह मैच बदला चुकता करने जैसा था जो हाल में सिंधू से रियो ओलंपिक खेलों में हार गयी थी। अब चीनी ताइपे की खिलाड़ी का इस भारतीय के खिलाफ जीत का रिकार्ड 5.3 है। दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी और चौथी वरीय जु यिंग पहले मैच से ही बढ़त बनाये थी और वह बेहतर खेल दिखाते हुए 18.11 से आगे चल रही थी। यिंग ने बढ़त को कायम रखते हुए शुरूआती गेम बिना किसी परेशानी के अपने नाम कर लिया। दूसरे गेम में सिंधू ने थोड़ा दबाव बनाने का प्रयास किया लेकिन एक बार फिर वह जु यिंग के स्ट्रोकप्ले की रेंज और रफ्तार के आगे जूझती दिखी।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.