म्यामां रोहिंग्या को वापस लेने के लिए सकारात्मक कदम उठाएगा: राजनाथ लोकसभा उपचुनावः अजमेर से पायलट और अलवर से जितेंद्र सिंह को कांग्रेस दे सकती है मौका J&K: रामबन में SSB कैंप पर हमले में शामिल 2 हमलावर गिरफ्तार पेटीएम मॉल `मेरा कैशबैक सेल' में खरीद पर आकर्षक इनाम आज सिनेमाघरों में 'हसीना पारकर' सहित दस्तक देंगी ये चार फिल्मे नेपाल चीन के साथ 13 और एंट्री प्वाइंट्स खोलेगा पेट्रोल-डीज़ल पर लगने वाला वैट बिलकुल भी कम नहीं होगा: जयंत मलैया Video: ढिंचैक पूजा का नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश' हुआ रिलीज साइबर अपराध रोकने के लिए यह कदम उठाएगी सरकार: गृह मंत्री पाकिस्तान की गोलाबारी का भारतीय जवानो ने दिया मुंहतोड़ जवाब इकबाल कासकर का बड़ा खुलासा- फिलहाल पाकिस्तान में है दाऊद इब्राहिम! पीएम मोदी आज वाराणसी दौरे पर, कई विकास परियोजनाओं की करेंगे शुरूआत राम रहीम के बाद अब फलाहारी बाबा पर दुष्कर्म का अपराध दर्ज कीकू शारदा: पहले से भी ज्यादा दमदार तरीके से होगी 'द कपिल शर्मा' की वापसी विद्रोह और आतंकवाद के अभियान का पाकिस्तान लगातार हो रहा है शिकार: खकान अब्बासी ...तो हैटट्रिक से पहले कुलदीप ने इस खिलाडी से पूछा था 'कैसी गेंद डालूं' सोना 250 रुपये और चांदी 600 रुपये फिसली अपराधों को जड़ से समाप्त करने के लिए एक्शन प्लान तैयार करें अधिकारी: आराधना शुक्ला बनर्जी सरकार को जोर का झटका, मोहर्रम के दिन भी होगा दुर्गा विसर्जन डीपीसी: विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए शिक्षकों को दिलाएंगे शपथ हम पर दर्ज नहीं है अपराध
सहवाग के सेटिंग वाले बयान पर गांगुली का प्रहार, कहा- मिलके करेंगे बात
sanjeevnitoday.com | Sunday, September 17, 2017 | 06:17:00 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग के सेटिंग वाले बयान पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो सहवाग से मिलकर इस बारे में बात करेंगे।

यह भी पढ़े : बेटे की खातिर मां ने "निगला" सांप का जहर... फिर भी नहीं बचा उसकी सकी मौत!

दरअसल विवाद की शुरुआत तब हुई जब एक चैट शो में  में सहवाग से पूछा गया कि आप टीम इंडिया के कोच क्‍यों नहीं बन पाए। इसके जवाब में सहवाग बोले- मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया, क्योंकि जिन लोगों के पास कोच चुनने का अधिकार था, उनसे मेरी कोई सेटिंग नहीं थी। 

 Team India, Virender Sehwag, revealing the post of coach, Virat, BCCI was not in the setting, Ravi Shastri, टीम इंडिया, वीरेन्द्र सहवाग, कोच पद का खुलासा, विराट, बीसीसीआई में नहीं थी सेटिंग, रवि शास्त्री

कोच का चयन करने वाली 3 सदस्यीय समिति का पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का अहम योगदान था। कोच पद से अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद वीरेंदर सहवाग ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए अप्लाई किया था। लेकिन उनको पछाड़कर रवि शास्त्री टीम का कोच बने। 

मैंने कभी कोच बनने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन जब बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और जीएम एमवी श्रीधर मेरे पास आए और मुझसे इस बारे में सोचने के लिए कहा। मैंने कप्तान विराट से भी बात की, जब उन्‍होंने कहा कि मुझे इस दिशा में आगे बढ़ना चाहिए तो तब मैंने आवेदन किया। मैं पहले भी आवेदन नहीं करना चाहता और आगे भी नहीं करूंगा, इसके बाद जब सौरव गांगुली से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने इसे टालते हुए कहा कि उन्‍होंने मूर्खता पूर्ण बात कही है।

बीसीसीआइ, अमिताभ चौधरी, विदोद राय, टीम इंडिया, राहुल जौहरी, बांग्लादेश, BCCI, Amitabh Chaudhry, Vidod opinion, India, Rahul Johri, Bangladesh

इसके बाद अब सहवाग का बयान आया है सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि 'हर किसी को सफाई मत दो, आप इंसान हो, वॉशिंग मशीन का पाउडर नहीं।' भले इसमें सहवाग ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इस पूरे मुद्दे पर नजर रख रहे लोगों का अनुमान है कि ये जवाब उन्‍होंने गांगुली को ही दिया है। 

यह भी पढ़े : भूल से मां के प्रेमी के बगल में जाकर सो गई बेटी फिर क्या हुआ जानिए..

सहवाग ने कहा था कि अब वो दोबारा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए अप्लाई नहीं करेंगे। वीरेंद्र सहवाग ने इस मामले पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के कोच रवि शास्त्री पर भी बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने दोनों ही दिग्गजों पर उनको गुमराह करने का आरोप लगाया था।


सहवाग ने कहा कि ' जब चैंपियंस ट्रॉफी के लिए मैं इंग्लैंड में था। तब मैंने रवि शास्त्री से पूछा कि उन्होंने क्यों नहीं अप्लाई किया तो उन्होंने कहा कि वो वही गलती दोबारा नहीं करेंगे जो कि एक बार कर चुके हैं। माना जा रहा है कि रवि शास्त्री कोच पद के लिए कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद थे। इसलिए उन्हे भारतीय टीम का कोच बनाया गया।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.