संजीवनी टुडे

News

प्यार और कोर्ट मैरिज फिर युवती का सौदा

Sanjeevni Today 28-11-2016 13:39:23

छछरौली। प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। शारीरिक संबंध भी बन गए। लेकिन इतना बड़ा धोखा मिलेगा, ये युवती ने सोचा न था। घटना हरियाणा के यमुनानगर की है।

 
32 हजार रुपये लेकर बेच दिया...
छछरौली के डारपुर गांव में युवक ने शादी के 10 दिन बाद ही अपना असली चेहरा दिखा दिया। उसने प्रेमिका को बेच दिया। 32 हजार रुपये लेकर उसे एक युवक के हवाले कर दिया। लेकिन युवती किसी तरह वहां से निकल भागी और पुलिस को शिकायत दी।जांच अधिकारी परमजीत कौर का कहना है कि इमरान, नसीम व गुलशेर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अभियुक्त फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

जिसे बेचा, उसने भी दुष्कर्म किया...
फकीर माजरा निवासी 23 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि डारपुर निवासी इमरान के साथ उसका प्रेम संबंध था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए थे। जब इमरान अकसर संबंध बनाने लगा तो उसने विरोध किया।

साथ रखने से किया मना...
यह देखकर युवक ने उसे शादी का आश्वासन दिया। करीब दो महीने पहले इमरान ने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। लेकिन, शादी के 10 दिन बाद ही इमरान ने उसे साथ रखने से मना कर दिया और डारपुर गांव के ही नसीम को 32 हजार रुपये में बेच दिया।

चंगुल से छूट कर भाग निकली...
इसके बाद नसीम उसे दुष्कर्म करता रहा। एक दिन वह उसके चंगुल से छूट कर भाग निकली और घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई। परिवार वाले उसे लेकर छछरौली थाने पहुंचे और शिकायत दी।

 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime