संजीवनी टुडे

News

पूर्व पाक बॉलर रावलपिंडी एक्सप्रेस ने की ऐसी हरकत, बन गया है मजाक

Sanjeevni Today 20-06-2017 17:13:01

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में इंडिया-पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल मैच में पाकिस्तान जीत चुका है, सोशल मीडिया पर चल रही ट्रोल्स की बरसात भी लगभग थम चुकी है। वायरल हो रहा यह पिक रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख़्तर का है, शोएब इस पिक में काफी ज़्यादा मेकअप में नज़र आ रहे हैं। जियो टीवी के लिए शूट किए गए इस पिक में शोएब अपने फ़ैंस के साथ अपने एनर्जेटिक होने का राज़ शेयर कर रहे हैं। 

 

जियो टीवी के इस गेम शो जियो खेलो पाकिस्तान के होस्ट एक और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम हैं। अकरम के इस शो में शोएब मेहमान के रूप में शामिल हुए थे। शोएब ने शो से पहले ये शूट किया, जिसमें वह फैंस के साथ अपने बचपन की यादें बांटते दिख रहे हैं। शोएब ने पाकिस्तान टीम को पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर बधाई भी दी, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड कर सरफराज अहमद और उनके साथी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

Spotfixing, Shoaib Akhtar, Pakistan, Khalid Latif, Sharjil Khan,स्पॉटफिक्सिन्ग, शोएब अख्तर, पाकिस्तान, खालिद लतीफ, शारजील खान

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मैच में 180 रन से जीत दर्ज की, इस जीत के बाद शोएब अख्तर के साथ साथ कई क्रिकेट दिग्गजों ने पाक टीम को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Watch Video

More From sports

Recommended