IND vs SL Day 2: पुजारा और विजय के शतक की बदौलत भारत मजबूत, 107 रन की बढ़त इस कुएं के अंदर से आती है रोशनी, जानिए रहस्य! लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों का हंगामा, कई वाहनों को किया आग के हवाले सर्दियों में नाक बंद हो जाए, तो आजमाएं ये तरीके! पाकिस्तान: बलूचिस्तान में एक हमले में 4 मरे, 15 घायल LIVE: चेतेश्‍वर पुजारा ने जड़ा शतक, टीम का स्कोर पंहुचा 300 के करीब टीम इंडिया के बेहतरीन कप्तान बन सकते है ये 5 दिग्गज इस लड़की की खूबसूरती के लोग हो रहे दीवाने PoK पर दिए बयान पर पाक को गिलानी ने लिया आड़े हाथ, कहा-'तुम तो पानी भी हमारा पीते हो' इस्लामिक प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प, 100 से अधिक घायल शाहजहांपुर में वोट देने से इनकार करने पर जलाया महिला का घर, देखें वीडियो जीवन भर साथ निभाने वाले पति ने पत्नी को कर दिया दरिंदों के हवाले LIVE: मुरली विजय 128 रन पर आउट, भारत का स्कोर 250 के पार J&K : टेरिटोरियल आर्मी में तैनात जवान की अपहरण के बाद हत्या राजस्थान सरकार सामान्य वर्ग को दे सकती है बड़ी राहत, जानिए विवाद के चलते पत्नी की पीट-पीटकर कर दी हत्या पटना में बकरी के एक गिलास दूध की कीमत 100 से 150 रुपए, डेंगू से बचाता हैं ये देसी इलाज IND vs SL Live: मुरली विजय और चेतेश्‍वर पुजारा क्रीज पर, स्कोर-202/1 रानी मुखर्जी की इस जैकेट की प्राइस जानकर हैरान रह जाएंगे आप डंपर की टक्कर से बाइक चालक और 2 बच्चों की हुई मौत
पूर्व भारतीय कप्तान ने दुबई में शुरू की अपनी पहली क्रिकेट एकेडमी
sanjeevnitoday.com | Sunday, November 12, 2017 | 07:38:46 AM
1 of 1

दुबई। पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने दुबई में शनिवार को पहली इंटरनेशनल क्रिकेट एकेडमी शुरू की। दुबई के पेसीफिक स्पोटर्स क्लब और आरका स्पोटर्स क्लब के साथ शुरू की गई एकेडमी पिछले कुछ महीने से अल कुओज के स्प्रिंगडेल्स स्कूल में कार्यरत है। इस अकादमी का नाम धोनी के नाम पर एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी रखा गया है। धोनी कल अकादमी का उद्घाटन करने के लिए पत्नी साझी के साथ दुबई पहुंचे हैं।

#आइपीएल,#टीम इंडिया,#धौनी,#गिफ्ट,#2 करोड़,#फ्लैट,#Ipl, # Team India, # Dhoni, #Gift, # 2Mr, #Flat,

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

धोनी क्रिकेट अकादमी में इंडिया से कोच आकर बच्चों को प्रशिक्षण देंगे। धोनी ने उत्साही प्रशिक्षुओं और उनके माता-पिता की मौजूदगी में इसे लांच किया। अकादमी में नियमित आधार पर मैचों का आयोजन किया जाएगा। कोचिंग स्टाफ की अगुवाई मुंबई के पूर्व गेंदबाज विशाल महाडिक करेंगे। 

Team India captain, Mahendra Singh Dhoni ace batsman, T20 captaincy, forget the old style, ready to bat, practice sessions, characteristically, batted, Green Park Stadium, टीम इंडिया, पूर्व कप्तान, धुरंधर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी, टी20 में भी कप्तानी, भूलकर, पुराने अंदाज, बल्लेबाजी करने को तैयार, अभ्यास सत्र, खास अंदाज, बल्लेबाजी का अभ्यास, ग्रीन पार्क स्टेडियम

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

धोनी ने इस मौके पर कहा, इसका हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं और इसे कामयाब बनाने में अपनी ओर से पूरा प्रयास करूंगा। क्रिकेट को योगदान देना मेरा सपना रहा है और यह उस दिशा में पहला कदम है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.