संजीवनी टुडे

News

अंबाला: बाथरूम में गैस गीजर ने ली नवविवाहिता की जान

Sanjeevni Today 03-12-2017 12:51:18

डेस्क। अंबाला के महेश नगर के मकान नंबर एक में रहने वाली 30 वर्षीय कमला पाहवा की जान गैस गीजर ने ले ली। विवाहिता दोपहर बाद सिर धोने और नहाने के लिए बाथरूम गई थी। 

घटना का खुलासा तब हुआ जब छह वर्षीय बेटा मामा की फोन पर बात कराने के लिए बाथरूम के बाहर पहुंचा और आवाज लगाने के साथ दरवाजा खटखटाया तो उसे कोई हरकत होती हुई नजर नहीं आई। उसने इसकी सूचना पिता मनजीत सिंह को दी। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

विवाहिता को बाथरूम का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया और तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से महिला को नागरिक अस्पताल रैफर कर दिया गया। नागरिक अस्पताल के डाक्टर ने महिला की जांच कर मृत घोषित कर दिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है। 

मनजीत सिंह ने बताया कि पत्नी कमल घर का कामकाज करने में पहले लगी हुई थी। उसके बाद नहाने के लिए गैस गीजर ऑन कर बाथरूम में चली गई थी। जब कमल काफी देर के बाद भी बाथरूम से बाहर नहीं आई तो बेटे ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और आवाज लगाई लेकिन जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो वह नीचे उसके पास आया तभी ऊपर घर आकर जब बाथरूम की खिड़की के अंदर झांककर देखा तो कमल बेसुध पड़ी हुई थी। मामले की सूचना महेश नगर थाना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े: जवानों के हौसले बुलंद, धड़ाधड़ कर रहे आतंकियों का सफाया: राजनाथ, देखे वीडियो

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

Watch Video

More From crime

Recommended