संजीवनी टुडे

News

पंड्या के आउट होने पर फैंस ने निकाला गुस्सा, कहा- कोहली जडेजा को कर देगा बहार!

संजीवनी टुडे 20-06-2017 14:21:55

Fans fired when Pandey was out angry said Kohli will make Jadeja out

 

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की करारी हार के बाद हर भारतीय का दिल दुखी था।  लोग रो रहे थे, और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे। लोगों को दुख इस बात का भी ज्यादा था कि हम पाकिस्तान से फाइनल में हारे हैं। अब सोशल मीडिया में एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा भारत की हार के बाद रो रहा है। और उसकी मम्मी उसे चुप कराने की कोशिश कर रही है। 

 

वीडियो में क्या बोल रहा है आदि?
दरअसल, इस बच्चे का नाम आदि है। जो हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद जबरदस्त रो रहा है, वह इस बात से दुखी है कि रवींद्र जडेजा ने उन्हें आउट क्यों करवाया। आदि वीडियो में बोल रहा है कि भारत के अब 8 विकेट गिर गए हैं, अब इंडिया कैसे जीतेगा। वहीं आदि की मम्मी उसे चुप करवाने की कोशिश कर रही है। 

छोटा भाई बोला- कोहली जडेजा को मारेगा..
जब आदि रो रहा था, तो उस समय उसका छोटा भाई भी वहां पर खड़ा था। तब उसके भाई ने कहा कि तू, चुप हो जा। अभी हार्दिक जाकर विराट कोहली को बताएगा, फिर कोहली जडेजा को थप्पड़ मारेगा। लेकिन फिर भी आदि अपने आप को रोने से नहीं रोक पा रहा है। वीडियो में वह बार-बार कह रहा है कि जडेजा ने हार्दिक पंड्या को आउट कराया है। 

ऐसे आउट हुए थे पंड्या 
दरअसल मैच के 27वें ओवर में जडेजा ने हसन अली की गेंद पर एक शॉट खेला जिस पर पंड्या रन लेना चाहते थे, लेकिन जडेजा ने रन लेने से मना कर दिया जिसके बाद दोनों एक ही छोर पर जा पहुंचे और नतीजन पंड्या को अपना विकट खोना पड़ा।  इस रन आउट को लेकर सोशल मीडिया पर जडेजा पर भड़ास निकाली। लेकिन जडेजा की खेली गई एक गेंद पर पंड्या रन आउट हो गए, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने रवींद्र जडेजा पर जमकर कर निशाना साधा है, किसी ने उनकी तुलना बाहुबली के कट्टपा से की तो किसी ने उनके खिलाफ फतवा निकालने की बात कही।

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended