संजीवनी टुडे

News

'पद्मावती' फिल्म किसी हाल में नहीं होगी रिलीज़, पटना में 28 जनवरी को रैली: लोकेन्द्र सिंह कालवी

Sanjeevni Today 03-12-2017 19:55:40

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' रिलीज़ होगी या नहीं इस पर संशय बरक़रार हैं। इस फिल्म को कई राज्यों ने बैन कर दिया हैं। पहले यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीँ अब एक बार फिर पटना में रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में करणी सेना संस्थापक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने चेताया हैं की पद्मावती फिल्म किसी भी हाल में रीलिज नहीं होने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि पूरे देशभर में इसके विरोध में स्वर उठ रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धन्यवाद के पात्र हैं कि उन्होंने इसपर प्रतिबंध लगा दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई है। भारतीय संस्कृति का अपमान हुआ है। इसलिए राजपूत करनी सेना इस फिल्म को पूरे देश में रीलिज नहीं होने देगी।

ये भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, 

कालवी ने आगे कहा की 28 जनवरी को पटना के मिलर हाईस्कूल मैदान में अधिकार रैली की जाएगी, जिसमें सभी राजपूत व सामाजिक संगठनों को एक मंच पर लाया जाएगा। उन्होंने पद्मावती आंदोलन से जुड़े सभी सामाजिक व राजनैतिक संगठनों, राजनेताओं, आम जनता एवं युवाओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

पटना साहिब के सांसद सह फिल्म अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा के प्रति भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि फिल्म जगत से होते हुए भी सांसद ने फिल्म निदेशक भंसाली को नसीहत दी थी कि फिल्म के कारण भारतीय नारी के ऐतिहासिक बलिदान जौहर को भुलाया नहीं जा सकता। डॉ. एमएस सिंह मानस बिहार-झारखंड समन्वयक घोषित लोकेन्द्र सिंह कालवी ने बिहार एवं झारखंड के संयोजक डॉ. एमएस सिंह मानस को घोषित किया।

बिहार में करनी सेना के संरक्षक मंडल की घोषणा की गई। जिसमें डॉ. समरेंद्र सिंह, शिवानन्द सिंह, विपिन कुमार सिंह एवं डॉ. उत्तम कुमार सिंह को संरक्षक प्रतिनियुक्त किया गया। आपको बता दें की भंसाली की फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम् भूमिका में हैं। देश के कई राज्यों ने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की वजह से इस फिल्म पर प्रतिबन्ध लगा दिया हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From entertainment

Recommended