संजीवनी टुडे

News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगी प्रियंका चोपड़ा

Sanjeevni Today 04-12-2017 12:46:42

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर प्रियंका चोपड़ा लॉन्च करेंगी। इस फिल्म को अमित कुमार ने डॉयरेक्ट किया है। फिल्म के निर्माता हैं गुनीत मोंगा। यह डिजिटल रूप से सोमवार को लॉन्च होगा। 

यह भी पढ़े: मथुरा में वोटों से नहीं ‘लकी ड्रॉ’ से जीती बीजेपी, देखें वीडियो

नवाजुद्दीन सिद्दिकी,मॉनसून शूटआउट,विजय वर्मा,गुनीत मोंगा,रंगाचारी, Nawazuddin Siddiqui, Monsoon Shootout, Vijay Verma, Guneet Monga, Rangachari,

मोंगा ने बयान में कहा, 'मैंने प्रियंका से सम्पर्क किया और उनसे ट्रेलर लॉन्च करने की इच्छा जताई। उन्होंने ट्रेलर देखा और पहली बार इस तरह के इंटरेक्टिव ट्रेलर का आइडिया उन्हें खूब पसंद आया, जहां फिल्म के अंत का फैसला दर्शक करेंगे। 

'मॉनसून शूटआउट' का प्रीमियर कान में हो चुका है और कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर फिल्म का पुरस्कार मिल चुका है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विजय वर्मा, तनिष्ठा चटर्जी और नीरज काबी हैं। यह 15 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

जानकारी के लिए के लिए बता दे कि, इससे पहले भी मोंगा और उनका प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट 'हरामखोर' के अलावा 'मसान', 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों के निर्माण कर चुका है। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From entertainment

Recommended