AC में रहने की आदत आपकी सेहत के लिए नुकसानदायक पनीर खाने का सही समय और फायदे घंटो तक गेम खेलना स्वास्थ्य के लिए खतरनाक कपूर के तेल से दूर करे डैंड्रफ की समस्या आपकी बढ़ती उम्र के लक्षणों को कम करेगा ये फेस पैक महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं मिताली राज : शिवराज सिंह विश्व बैंक की टीम के सदस्यो ने की शिक्षा मंत्री देवनानी से मुलाकात 78 हजार निजी विद्यालयों के अप्रशिक्षित शिक्षकों को भी करनी होगी टीचर ट्रेनिंग प्रो कबड्डी लीग 2017: तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला 25-25 से रहा ड्रा बांग्लादेश में जाने ले रहा है बाढ़, 30 की मौत लाल किला पर रही राजस्थानियो की धूम, जयहिंद के साथ जय जय राजस्थान की रही गूंज... BCCI के शीर्ष अधिकारियों को हटाने की सीओए ने SC से की मांग हिजबुल मुजाहिदीन को अमेरिका ने विदेशी आतंकवादी संगठन किया घोषित INDvsSL: वनडे सीरीज में रोहित शर्मा बने उपकप्तान, कहा- मौके का उठाऊंगा फायदा जयपुर की कई कॉलोनियों में शुक्रवार को नहीं होगी बीसलपुर पानी की सप्लाई तिरंगे के सम्मान में नक्सली भी पीछे नहीं, दी सलामी टीम इण्डिया के ‘गब्बर’ श्रीलंका की सड़को पर ऑटो चलाकर उठा रहे है लुफ्त इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का स्वच्छता पखवाड़ा सम्पन्न जम्मू-कश्मीर में 12 जगहों पर मारा छापा, सात लोगों को किया गिरफ्तार शारापोवा को मिली वाइल्ड कार्ड इंट्री, यूएस ओपन में खेलेगी पहला ग्रैंड स्लेम
श्रीलंका के खिलाफ वन-डे सीरीज में धोनी के चहेते सुरेश रैना को मिल सकता है मौका, प्रैक्टिस सेशन में दिखे
sanjeevnitoday.com | Saturday, August 12, 2017 | 07:35:47 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारतीय टीम में वापसी की कोशिश में जुटे मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना को रविवार को बड़ी खुशी की राहत मिल सकती है। रैना को जल्द ही भारतीय टीम की पोशाक में खेलते हुए नजर आ सकते है। श्रीलंका के खिलाफ आगामी वन-डे सीरीज और टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए रैना के चयन पर विचार होना संभव है।

 

यह भी पढ़े: एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन

महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया के कप्तान, क्रिकेट, सुरेश रैना,भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका 2015, Mahendra Singh Dhoni, Team India Captain, Cricket, Suresh Raina, defends, soon not play big Sots, India Vs South Africa 2015, Cricket


रैना वर्तमान में बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं। इससे यह माना जा रहा है कि टीम इंडिया में उन्हें जगह मिलने की पूरी  संभावना है। सूत्रों के मुताबिक रैना की हिटिंग करने की बेहतरीन शैली भारतीय टीम के लिए 2019 वर्ल्ड कप में एक शानदार प्रभाव जमा सकती है। उनके अनुसार सीमित ओवर सीरीज में कार्यक्रम काफी कम है इसलिए रैना को खिलाना जरुरी हो जाता है। दाएं हाथ के सुरेश रैना 2019 विश्वकप में प्रमुख खिलाड़ी बन सकते हैं।

 

  

पांच मैचों की सीरीज का पहला वनडे 20 अगस्त को खेला जाएगा। धोनी के अलावा वहां सुरेश रैना और केदार जाधव भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे हैं। सुरेश रैना का लक्ष्य भी वनडे टीम में वापसी का है। इन क्रिकेटर्स ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए। जिसमें धोनी, सुरेश रैना और केदार जाधव दिख रहे हैं।

धोनी ने शेयर की हुई फोटो के साथ लिखा, 'NCA के सारे टेस्ट पूरे, 2.91 सेकंड में 20 मीटर, 8.9 सेकंड में 3 राउंड पूरे। अब हेवी लंच का वक्त है।' बता दें कि वनडे सीरीज के लिए फ़िलहाल टीम की घोषणा नहीं हुई है। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.