सेंसेक्स 45.61 अंकों की मजबूती के साथ 32,446.12 स्तर पर पीएम मोदी कल वाराणसी दौरे पर, 17 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण इस शख्स को सांपों से हुआ प्यार, बचाता है लोगों का जीवन Happy Birthday: इस अभिनेता के प्यार में पागल थी 'बेबो' लेकिन अपने से10 साल बड़े... इंडिया का अभ्यास सत्र चढ़ा बारिश की भेंट, ये करते नजर आए धोनी सुसाइड नोट: मैम इतनी बड़ी सजा किसी को न दें, अलविदा पापा-मम्पी और दीदी सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा- मेक्सिको में सभी भारतीय सुरक्षित Unitech को 49 लाख रुपए की लगी चपत जम्मू-कश्मीर में SSB कैंप पर हुए आतंकी हमले में 2 जवान शहीद Navratri special: पहली बार कर रहे है उपवास... तो न भूलें ये बातें INDvsAUS: बारिश के चलते बढ़ेगी टॉस की अहमियत शॉपर्स स्टॉप ने अमेजन से मिलाया हाथ, अब घर बैठे करे शॉपिंग अमेजन पर सेल शुरू, पाए भारी डिस्काउंट राम रहीम के बाद अब जगदगुरु फलाहारी बाबा पर लगा दुष्‍कर्म का आरोप पाक ने फिर जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में किया सीज़फायर का उल्लंघन त्रिपुरा में टीवी पत्रकार शांतनु भौमिक की चाकू मारकर हत्या INDvsAUS: दूसरा वनडे आज, विजयी रथ को आगे बढ़ाना चाहेगी भारत दुर्गा विसर्जन मामले पर कलकत्ता HC आज सुनाएगा फैसला 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक जारी, रानी के Look में नजर आई दीपिका छह पैसे मजबूत होकर 64.27 रुपए प्रति डॉलर पर हुआ बंद
कोहली के बाद इन दिग्गजों ने भी ठुकराई करोड़ो की डील
sanjeevnitoday.com | Friday, September 15, 2017 | 08:51:04 PM
1 of 1

नई दिल्ली। टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने एक सॉफ्ट ड्रिंक की करोड़ों की डील को ठुकरा दिया। इसके पीछे कोहली ने वजह बताई कि वह खुद इसका इस्तेमाल नहीं करते। ऐसे में कोहली के इस निर्णय ने अन्य सेलीब्रेटीज को भी विज्ञापन करते समय एहतियात बरतने पर मजबूर कर दिया है। वैसे कोहली के अलावा पहले और भी कई सितारे हुए हैं जिन्‍होंने उसूलों से समझौता न करते हुए करोड़ों का ऑफर ठुकराया। 

यह भी पढ़े: शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचीं श्रद्धा कपूर, प्रभास रख रहे है खास ध्यान

1. विराट कोहली

कई बड़े-बड़े विज्ञापनों में नजर आने वाले क्रिकेटर विराट कोहली अब कभी सॉफ्ट ड्रिंक का एड नहीं करेंगे। कोहली ने इससे पहले कोला का एड ठुकराया था। और अब एक अन्‍य सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी ने उन्‍हें करोड़ों का ऑफर दिया लेकिन विराट ने मना कर दिया। दरअसल विराट शरीर को फिट रखने के लिए किसी भी तरह की कोल्‍ड ड्रिंक का सेवन नहीं करते ऐसे में वह लोगों से भी इसे पीने की अपील नहीं करेंगे।

 Team India, Captain Virat Kohli, Soft Drink Company, Defeat Deals of Crores, टीम इंडिया, कप्तान विराट कोहली, सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी, करोड़ों की डील ठुकराई

2. अमिताभ बच्‍चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन फिल्‍मों के साथ-साथ कमर्शियल एड में भी खूब नजर आते हैं। कई मशहूर ब्रांड्स के ब्रांड अंबेसडर रहे बिग बी भी उसूलों से समझौता नहीं करते। एक बार मशहूर कंपनी ने अमिताभ को लेकर एक एड बनाना चाहा। लेकिन वह एड दहेज को बढ़ावा दे रहा था, बस फिर क्‍या था। अमिताभ ने अपने हाथ पीछे खींच लिए और करोड़ों का यह एड ठुकरा दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 500, 1000 रुपये के नोट बंद, अमिताभ बच्‍चन,

3. आमिर खान
मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान कभी भी कोई एड नहीं करते। आमिर का साफ कहना है कि वह किसी भी लग्‍जरी या उपभोग की वस्‍तु का विज्ञापन नहीं करेंगे। हां समाज सुधार से जुड़ा कोई कैंपेन होगा तो वह उसमें जरूर जुड़ना चाहेंगे।

बॉलीवुड,परफेक्शनिस्ट,आमिर खान ,प्रियंका चोपड़ा,सैल्यूट,अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा,Bollywood, Perfectionist, Aamir Khan, Priyanka Chopra, Salute, Astronaut Rakesh Sharma,

4. पुलेला गोपीचंद 

2001 में बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने भी इसी तरह की करोड़ की एक डील ठुकरा दी थी। पुलेला ने कहा था कि मैं योग और ध्यान के साथ संतुलित भोजन लेता हूं। सॉफ्ट ड्रिंक्स से परहेज रखता हूं। ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन का खिताब जीतने के बाद ऑफर मिला था। लेकिन सॉफ ड्रिंक्स नहीं पीने की वजह से मैंने ऑफर ठुकरा दिया।

 

Latest hindi news, Sports news, Coach, Gopichand, Sindhu, Olympic badminton player, कोच, गोपीचंद, सिंधू, ओलिंपिक, बैडमिंटन खिलाड़ी,

5. जॉन अब्राहम 
हैंडसम हंक जॉन अब्राहम इंडस्‍ट्री के काफी फिटेस्‍ट एक्‍टर हैं। जॉन अच्‍छी फिजीक पाने के लिए जिम में काफी पसीना बहाते हैं। यही वजह है कि उन्‍होंने सेहत को नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी प्रोड्क्‍ट का एड नहीं किया। दरअसल जॉन के पास एक टोबैको और एल्‍कोहल कंपनी का ऑफर आया था लेकिन जॉन ने इसे रिजेक्‍ट कर दिया।

Bollywood, 'Force-2, Vipul Amrutlal Shah, John Abraham, फिल्म फोर्स-2 में, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, जॉन अब्राहम

यह भी पढ़े: वरुण ने शर्टलेस तो तापसी ने की बिकनी में फोटो शेयर, हुए ट्रोल के शिकार

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.