loading...
loading...
loading...
किसान आंदोलन: 1.5 लाख रुपए तक कर्ज माफ़ी, कर्जमुक्त होंगे 40 लाख किसान मां व पड़ोस की महिला के सामने लड़की से किया गैंगरेप फाइनेंसियल ईयर 2015-16 में राज्यों का सकल राजकोषीय घाटा 4,93,360 करोड़ रुपए दैनिक राशिफल…… 25 जून, 2017 रविवार दी स्टेट ऑफ दी स्टेट राजस्थान कॉन्क्लेव राजस्थान को सर्वश्रेष्ठ बनाना हम सबका सपना - मुख्यमंत्री अब घर पर ही बनाये राजस्थान की राज कचोरी बारात गांव लौटे तो विवाहित जोड़ा शहीद की प्रतिमा पर लगाएं धोक श्रीगंगानगर से जल्द शुरू होगी हवाई सेवाएं, जयपुर व दिल्ली से वायु सेवा से जुडे़गें क्षेत्र के लोग महिला के दिमाग से शुतुरमुर्ग के अंडे जैसा ट्यूमर निकला इस बारिश के मौसम में बनाएं स्वीट कार्न पनीर बॉल रॉन्ग नंबर से कॉल आया और हो गया प्यार, लेकिन जब उसके घर पंहुचा तो उड़ गए होश स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न रोगों से ग्रसित 178 लोगों की जांच हुई सभी धर्म-मजहबों को सम्मान देना चाहिए हरियाणा: मुर्तजापुर के सरकारी पशु अस्पताल में पशु जांच शिविर का आयोजन भारत और विश्व के इतिहास में 25 जून की प्रमुख घटनाएं बहुत गौरवशाली रहा गोंड समाज का इतिहास: रामदुलार गोंड बड़ी सफलता: पुलिस एनकाउंटर में राजस्थान के खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल की मौत, अन्य दो साथी अरेस्ट अनियंत्रित कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगो को कुचला आखिर मारा गया राजस्थान का कुख्यात बदमाश आनंदपाल Breaking News: पुसिस एनकाउंटर में गैंगेस्टर आनंदपाल मारा गया , मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी हुए घायल
कोलंबिया विमान हादसा: ईंधन खत्म होने के कारण हुआ हादसा, मलबे से 25 शव निकाले
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 11:19:56 AM
1 of 1

नई दिल्ली। ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ियों को ले जा रहे विमान दुर्घटनाग्रस्त हादसे में 77 लोग सवार थे जिनमें से केवल छह ही जीवित बच सके हैं। वहीं इस दुर्घटना के बाद जांच टीम हादसे का पता लगाने में लगी हुई है। जांचकर्ताओं ने अभी तक उस एकमात्र कारण का एलान नहीं किया है जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे से संबंधित पूरी जानकारी आने में अभी कई महीने लग सकते हैं। शापेको एनसी के खिलाड़ी सोमवार को कोलंबिया के मेडेलीन शहर जा रहे थे जहां उन्हें अपना सबसे बड़ा ऐतिहासिक मैच खेलना था। 

ब्रितानी जांचकर्ता लैटिन अमरीकी अधिकारियों की जांच में मदद करेंगे क्योंकि विमान ब्रिटेन में बनाया गया था। शापेको एनसी के खिलाड़ियों की मौत के बाद ब्राज़ील में तीन दिन का शोक मनाया जा रहा है। शापेको एनसी की टीम अपने इतिहास के सबसे अच्छे दौर से गुजऱ रही थी। 2014 में टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा था और वो पहली बार ब्राज़ील के शीर्ष डिवीजऩ में पहुंच गई थी। बुधवार को उन्हें कोपा सूडामेरिकाना प्रतियोगिता में कोलंबियाई टीम अटलेटिको नाशियोनेल के साथ खेलना था। वहीं, एक लीक हुए ऑडियो रिकॉर्डिंग से पता चला है कि कोलंबिया में हादसाग्रस्त हुए विमान में ईंधन ख़त्म हो गया था। 

एयर ट्रैफिक टावर के टेप में एक पायलट को बार-बार ये सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि इलेक्ट्रिक सिस्टम में खराबी आने और ईंधन की कमी की वजह से वो विमान को उतारने की इजाजत चाहता है। कोलंबिया के कई मीडिया संस्थानों ने इस रिकॉर्डिंग को प्रकाशित किया है जिससे पहले दी जा रही रिपोर्टों की पुष्टि होती है कि विमान हादसा ईंधन की कमी की वजह से हुआ होगा। कोलंबियाई सेना के सूत्रों ने बताया कि ये बहुत संदेहात्मक है कि टकराने के बावजूद भी कोई धमाका नहीं हुआ।

 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.