संजीवनी टुडे

News

पीवी सिंधु के साथ इंडिगो एयरलाइंस में किया गलत बर्ताव, ट्वीट के जरिए की शिकायत

संजीवनी टुडे 04-11-2017 18:26:38

Incorrect treatment done with IndiGo Airlines with PV Sindhu complaint by tweet

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं जिन्हें इंडिगो एयरलाइंस से शिकायत है। 2016 के रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल विजेता ने मुंबई एयरपोर्ट के इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ पर ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

यह भी पढ़े: इस युवक की ट्रेफिक पुलिस ने जमकर की पिटाई, देखे वीडियो

     

सिंधु ने ट्‍वीट कर बताया कि उन्हें खेद है कि उनकी मुंबई यात्रा बहुत खराब रही। 4 नवंबर को जब वे इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E 608 से मुंबई जा रही थी तब एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ अजीतेश से भी बदतमीजी से पेश आने लगा।

चौंकाने वाली बात तब हुई जब एयर होस्टेस अजीतेश ने उन्हें ऐसा बर्ताव करने से रोका तो मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि उसने आशिमा के साथ भी बदसलूकी की।


सिंधु ने आगे लिखा कि अगर इंडिगो जैसी एयरलाइन कंपनी में ऐसे लोग काम करते हैं तो वो बहुत जल्द इंडिगो कि प्रतिष्ठा को खराब करने वाले हैं। सिंधु ने इस घटना को लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट शेयर किए। सिंधु ने एयरलाइन को संबाेधित करते हुए लिखा कि आप प्लीेज मिस आशिमा से पूछिए वह पूरे मामले की जानकारी आपको विस्तार से देंगीं।

यह भी पढ़े: VIDEO : शाहपुरा हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल

ट्विटर पर लोगों ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को टैग कर लिखा, "यह वास्तव में शर्मनाक है। अशोक गजपती जी कृपया इस बात पर गौर करें, पीवी सिंधु हमारे राष्ट्र की गौरव हैं और हमें किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं होने देना चाहिए।"


बता दें पिछले दिनों क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह को भी कुछ अन्य एयरलाइंस के साथ परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended