संजीवनी टुडे

News

चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल मुकाबले से पहले कोहली ने कहा, हम अपनी पुरानी रणनीति के तहत उतरेंगे मैदान पर

Sanjeevni Today 17-06-2017 20:46:43

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले महामुकाबले की पूर्व संध्या पर मीडिया को संबोधित किया। विराट ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि अन्य मैच की तरह भारत फाइनल मैच में जीत दर्ज करेगा। कोहली ने यह भी दोहराया कि टीम इंडिया अपनी पुरानी रणनीति के तहत के मैदान पर उतरेगी हमारे लिए आंकड़े मायने नहीं रखते।  

 

विराट ने कहा कि दोनों चिर परिचित प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच 18 जून को होने वाले फाइनल में फैंस को रोमांचक संघर्ष देखने को मिलेगा। साथ ही विराट ने कहा कि हम पाकिस्तान के मजबूत और कमजोर पक्षों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ उसी तरह के क्रिकेट को दोहराने की कोशिश करेंगे जो हमने अब तक खेला है। उधर, भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान की टूर्नामेंट को वापसी को शानदार माना। 

उन्होंने कहा, 'हां, मैं पाकिस्‍तान टीम की वापसी से काफी प्रभावित हूं। निस्संदेह अगर आप फाइनल में जगह बनाते हो, तो आपको कुछ अच्छा क्रिकेट खेलना होता है। कोहली से जब यह पूछा गया कि क्या कल रात बांग्लादेश के खिलाफ नौ विकेट की जीत के साथ भारत ने पाकिस्तान को अपना जलवा दिखा दिया है तो उन्होंने इस तरह के किसी भी सुझाव को खारिज कर दिया। 

बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल में नाबाद 96 रन की पारी खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाने वाले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस समय यह मायने नहीं रखता कि वह कितने रन बना रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं जिस तरह बल्लेबाजी कर रहा हूं उसका पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। मेरे लिए इस समय रनों की संख्या मायने नहीं रखती। सेमीफाइनल मैच के दौरान टीम ने अपने 8 हजार वनडे रन पूरे किए।उन्होंने कहा, 'मैं प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहा हूं और मैं खुश हूं।

Watch Video

More From sports

Recommended