B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग हर महीने लाखों रुपए कमाती है 8 साल की ये लड़की मुख्यमंत्री राजे ने की, अजमेर से अन्नपूर्णा रसोई के दूसरे चरण की शुरुआत बच्चो के ट्विटर पर बने फर्जी अंकाउट को लेकर भड़के सचिन इस अनोखी शादी के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग! Park में खेलते हुए लड़के को मिला दुनिया का दुर्लभ ब्राउन डायमंड B'day special: 47वें जन्मदिन पर कुंबले को नहीं किया कोहली ने विश संतोषी की मां कोईली देवी ने कहा -"मेरी बेटी भूख से मर रही थी और वो आधार मांग रहे थे" अनोखा गांव: यहां पर सिर्फ प्लास्टिक की बोतलों से बने हुए है घर ट्रक ड्राइवर ने 35 ओवर के मैच में 40 छक्के जड़कर बनाया तिहरा शतक पनामा पेपर लीक मामले को सामने लाने वाली पत्रकार की हुई मौत ताजमहल भारतीय मजदूरों के खून-पसीने से बना है: CM योगी 21 और 22 अक्टूबर 2017 को मनाई जाएगी युगावतार बहाउल्लाह के जन्म की 200वी वर्षगांठ विराट-अनुष्का की ये तस्वीर देख थम जाएंगी आप की निगाहे कैदी ने हाथ की नस काटकर जान देने का किया प्रयास
चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल मुकाबले से पहले कोहली ने कहा, हम अपनी पुरानी रणनीति के तहत उतरेंगे मैदान पर
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 08:46:43 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले महामुकाबले की पूर्व संध्या पर मीडिया को संबोधित किया। विराट ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि अन्य मैच की तरह भारत फाइनल मैच में जीत दर्ज करेगा। कोहली ने यह भी दोहराया कि टीम इंडिया अपनी पुरानी रणनीति के तहत के मैदान पर उतरेगी हमारे लिए आंकड़े मायने नहीं रखते।  

 

विराट ने कहा कि दोनों चिर परिचित प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच 18 जून को होने वाले फाइनल में फैंस को रोमांचक संघर्ष देखने को मिलेगा। साथ ही विराट ने कहा कि हम पाकिस्तान के मजबूत और कमजोर पक्षों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ उसी तरह के क्रिकेट को दोहराने की कोशिश करेंगे जो हमने अब तक खेला है। उधर, भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान की टूर्नामेंट को वापसी को शानदार माना। 

उन्होंने कहा, 'हां, मैं पाकिस्‍तान टीम की वापसी से काफी प्रभावित हूं। निस्संदेह अगर आप फाइनल में जगह बनाते हो, तो आपको कुछ अच्छा क्रिकेट खेलना होता है। कोहली से जब यह पूछा गया कि क्या कल रात बांग्लादेश के खिलाफ नौ विकेट की जीत के साथ भारत ने पाकिस्तान को अपना जलवा दिखा दिया है तो उन्होंने इस तरह के किसी भी सुझाव को खारिज कर दिया। 

बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल में नाबाद 96 रन की पारी खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाने वाले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस समय यह मायने नहीं रखता कि वह कितने रन बना रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं जिस तरह बल्लेबाजी कर रहा हूं उसका पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। मेरे लिए इस समय रनों की संख्या मायने नहीं रखती। सेमीफाइनल मैच के दौरान टीम ने अपने 8 हजार वनडे रन पूरे किए।उन्होंने कहा, 'मैं प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहा हूं और मैं खुश हूं।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.