संजीवनी टुडे

News

चैंपियंस ट्रॉफी: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑफ स्पिनर अश्विन चोटिल

Sanjeevni Today 17-06-2017 19:01:39

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले भारत को बड़ा झटका लग गया है। जानकारी के अनुसार स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटिल हो गए है। प्रैक्टिस के दौरान भारत के इस स्टार ऑफ स्पिनर को घुटने में चोट लगी है। भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर अश्विन को कैचिंग प्रैक्टिस करा रहे थे, तभी एक कैच लपकते समय अश्विन गिर गए। जिससे उनके दाएं घुटने में चोट लगी वह काफी दर्द में नजर आ रहे थे। 

 

चोट लगने के कारण अश्विन को अपना फील्डिंग प्रैक्टिस सेशन भी छोटा करना पड़ा आधा घंटा आराम करने के बाद अश्विन ने नी-कैप बांधकर नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अश्विन रविवार को पाकिस्तान के विरुद्ध 'सुपरफाइनल' खेल पाएंगे या नहीं। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि अश्विन मैच के फाइनल इलेवन में जरूर होंगे। 

अश्विन को मौजूदा चैंपियंस ट्रॉफी के शुरुआती दो मुकाबलों (पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ) में मौका नहीं मिला था। उन्हें द. अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले में टीम में जगह दी गई। इस मैच में अश्विन को एक विकेट मिला हालांकि बाग्लादेश से सेमीफाइनल मुकाबले में वह विकेट नहीं ले पाए। भारतीय टीम के लिए यह आम नेट सत्र था, जिसमें मुख्य कोच अनिल कुंबले ने हादर्कि पंड्या और जसप्रीत बुमरा को भी अभ्यास कराया। 

Watch Video

More From sports

Recommended