संजीवनी टुडे

News

CT17 final: पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों पर छींटा-कशी, मारने दौड़े शमी

Sanjeevni Today 19-06-2017 17:59:32

नई दिल्ली। एक ओर जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी और फैंस पाकिस्तान को जीत की बधाई दे रहे हैं, खेल भावना की कद्र करते हुए एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस ने रविवार को जमकर उत्पात मचाया। ओवल क्रिकेट ग्राउंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को अपशब्द कह रहे हैं। हार और जीत किसी भी खेल का हिस्सा होता है, यही वजह है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल हारकर भी भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने खेल भावना का परिचय दिया और विरोधी टीम को शुभकामनाएं दीं। एक पाकिस्तानी फैंस बुरी तरह से टीम इंडिया के खिलाडिय़ों पर छींटा-कशी कर रहा है। 

 

#Bollywood # Champions Trophy #cricket #India-Pakistan #Akshay Kumar #चैंपियंस ट्रॉफी #रोमांचक मुकाबला #भारत-पाकिस्तान #अक्षय कुमार

शमी देने लगे जवाब, धोनी ने शांत कराया
शमी यह सुन कर भड़क गए, पिक में दिख रहा है कि वे फैंस की ओर बढ़े, कुछ कह रहे थे। हालांकि, पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें समझाया, वहां से उसे शांत कर ऊपर ले गए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार यह फोटो वायरल हो रहा है।

#Bollywood,#बॉलीवुड, # Champions Trophy ,# India-Pak ,# Rishi कपूर, #Terrorism ,#चैम्पियंस ट्रॉफी #भारत-पाक #ऋषि कपूर #आतंकवाद


यह नजारा चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की इंग्लैंड पर जीत के बाद का है, इस मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकटों से हरा दिया था। इस जीत के बाद ही पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा था। पाकिस्तानी फैंस जीत से उत्तेजित होकर, सौरव के कार को घेर लिया था, सौरव स्टेडियम से बाहर जा रहे थें, जहां उनकी कार को पाकिस्तानी समर्थकों ने चारों ओर से घेर लिया। वे लोग पाकिस्तान के झंडे लहरा रहे थे और साथ ही 'पाकिस्तान, पाकिस्तान' के नारे भी लगा रहे थे। 

पहले गांगुली से हुई थी बदसलूकी
इससे पहले मैच से पहले भी पाकिस्तानी समर्थकों ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ बदसलूकी की थी। पाकिस्तानी फैंस पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरव गांगुली की कार को घेरकर चिल्ला रहे थे, यह पिक कार्डिफ के सोफिया गार्डेन की थी। 

Watch Video

More From sports

Recommended