हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर
CT17 फाइनल: जडेजा ने क्यों किया ऐसा, जिससे फुट पड़े पांड्या और फैंस का गुस्सा
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 08:03:10 PM
1 of 1

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने हरफनमौला खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रविवार को मौजूदा विजेता भारत को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में 180 रनों के भारी अंतर से मात देकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान द्वारा रखे गए 339 रनों के लक्ष्य के दबाव में भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया और पूरी टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर सिमट गई। 

 

आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में यह किसी भी टीम द्वारा रनों के लिहाज से हासिल की गई सबसे बड़ी जीत है। दरअसल हसन अली की बॉल पर शॉट खेलते हुए पांड्या रन लेने की लिए दौड़े लेकिन दूसरी ओर मौजूद जडेजा क्रीज से निकलने के बाद वापिस लौट गए, जिससे पांड्या रन आउट हो गए। पांड्या ने 43 बॉल्स पर ताबड़तोड़ 76 रन बनाए थे। इसमें उन्होंने 6 छक्के और 6 चौक्के मारे थे। इस शानदार पारी के बाद जिस तरह से जडेजा की गलती के कारण पांड्या आउट हुए वो लोगों से बर्दाश्त नहीं हुआ। 

#चैम्पियन ट्रॉफी, #भारत, #न्यूजीलैंड, #पराजित, #हार्दिक पांड्या, #आशंका, #Campaign Trophy, #India, #New Zealand, #Lazed, #Hardique Pandya, #Asanka

हार्दिक पांड्या भी पवैलियन लौटते हुए जोर से गुस्से में चिल्लाते दिखे। हार्दिक के आऊट होने के बाद मीडिया पर लोगों ने रविंद्र जडेजा पर जमकर कर निशाना साधा है, किसी ने उनकी तुलना बाहुबली के कट्टपा से की तो किसी ने उनके खिलाफ फतवा निकालने की बात कही। भारत के दिग्गज बल्लेबाज जरूरत पड़ने पर विकेट पर रुक नहीं सके और ‘आया राम गया राम’ होते चले गए। ‘तू चल मैं आया’ की स्थिति में भारत के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.