संजीवनी टुडे

News

CT17 फाइनल: जडेजा ने क्यों किया ऐसा, जिससे फुट पड़े पांड्या और फैंस का गुस्सा

Sanjeevni Today 19-06-2017 20:03:10

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने हरफनमौला खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रविवार को मौजूदा विजेता भारत को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में 180 रनों के भारी अंतर से मात देकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान द्वारा रखे गए 339 रनों के लक्ष्य के दबाव में भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया और पूरी टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर सिमट गई। 

 

आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में यह किसी भी टीम द्वारा रनों के लिहाज से हासिल की गई सबसे बड़ी जीत है। दरअसल हसन अली की बॉल पर शॉट खेलते हुए पांड्या रन लेने की लिए दौड़े लेकिन दूसरी ओर मौजूद जडेजा क्रीज से निकलने के बाद वापिस लौट गए, जिससे पांड्या रन आउट हो गए। पांड्या ने 43 बॉल्स पर ताबड़तोड़ 76 रन बनाए थे। इसमें उन्होंने 6 छक्के और 6 चौक्के मारे थे। इस शानदार पारी के बाद जिस तरह से जडेजा की गलती के कारण पांड्या आउट हुए वो लोगों से बर्दाश्त नहीं हुआ। 

#चैम्पियन ट्रॉफी, #भारत, #न्यूजीलैंड, #पराजित, #हार्दिक पांड्या, #आशंका, #Campaign Trophy, #India, #New Zealand, #Lazed, #Hardique Pandya, #Asanka

हार्दिक पांड्या भी पवैलियन लौटते हुए जोर से गुस्से में चिल्लाते दिखे। हार्दिक के आऊट होने के बाद मीडिया पर लोगों ने रविंद्र जडेजा पर जमकर कर निशाना साधा है, किसी ने उनकी तुलना बाहुबली के कट्टपा से की तो किसी ने उनके खिलाफ फतवा निकालने की बात कही। भारत के दिग्गज बल्लेबाज जरूरत पड़ने पर विकेट पर रुक नहीं सके और ‘आया राम गया राम’ होते चले गए। ‘तू चल मैं आया’ की स्थिति में भारत के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

Watch Video

More From sports

Recommended