संजीवनी टुडे

News

गेंदबाज कोच: जहीर की जगह भरत अरुण को मिली हरी झंडी

Sanjeevni Today 16-07-2017 17:10:06

नई दिल्ली। BCCI और प्रशासकीय समिति (COA) ने भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच के पद पर भरत अरुण की नियुक्ति को हरी झंडी मिल गई है, सूत्रों के अनुसार मुख्य कोच रवि शास्त्री के कहने पर भरत अरुण को यह जिम्मा दिया गया है। गौरतलब है कि रवि शास्त्री बतौर गेंदबाजी कोच भरत अरुण को टीम के साथ शामिल करना चाहते थे, इस कारण से टीम इंडिया के फुल टाइम गेंदबाजी कोच के रूप में उनके चुने जाने की पूरी उम्मीद थी।  

 

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के गेंदबाजी की कमान अब 54 साल के भरत अरुण संभालेंगे। उधर, COA के सदस्य का कहना है कि राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सेवाएं भी ली जाएंगी, लेकिन यह तब जा जरुरत पड़ेगी खाश तौर विदेश दौरों के दौरान। डायना एडुलजी, सीके खन्ना, अमिताभ चौधरी और राहुल जोहरी की चार सदस्यीय समिति ने मंगलवार को शास्त्री से मिलना तय किया है। 

#टीम इंडिया, #हेड कोच, #रवि शास्त्री, #जहीर खान-द्रविड़, #कॉन्ट्रैक्ट, #तय नहीं, # Team India, # Head Coach, # Ravi Shastri, # Zaheer Khan-Dravid, #contact, #Not fixed

इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि सैलरी सहित अनुबंध की अन्य शर्तों पर फैसलालिया जाएगा। शास्त्री और अरुण करीब तीन दशक से एक-दूसरे को जानते हैं, भरत अरुण 1979 में श्रीलंका जाने वाले अंडर-19 क्रिकेट टीम के सदस्य थे, जबकि रवि शास्त्री उस टाइम उसके कप्तान थे। भरत अरुण ने 1986 में गेंदबाज के तौर पर अपना टेस्ट और वनडे डेब्यू किया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended