संजीवनी टुडे

News

बिग बॉस 11: अर्शी के पापा ने बेटी को दी ये सलाह

Sanjeevni Today 08-12-2017 11:34:00

मुंबई। टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन 11 का 7 दिसंबर का एपिसोड घर वालों के लिए बहुत सारे सरप्राइज लेकर आया। लग्जरी बजट के लिए इस बार स्टैचू का टास्क मिला है। इस टास्क के चलते बिग बॉस के कहने पर समय समय पर सबको फ्रीज होना पड़ेगा। घर में कंटेस्टेड से मिलने उनके पेरेंट्स मिलने के लिए आए। विकास बहुत इमोशनल हो गए थे, यह सोचकर ही कि उनकी मां उनसे मिलने आएंगी। सबसे पहले पुनीश के पापा आते हैं। घर के सभी सदस्यों से मिलते हैं। जाते जाते वो प्रियांक से कह कर जाते हैं कि जाने से पहले पुनीश के बाल भी अपनी तरह काट दें।

उसके बाद अर्शी के पिता आते हैं, अर्शी के पिता तो अर्शी से भी ज्यादा एंटरटेनिंग हैं. हर किसी से मजेदार बातें कीं। अर्शी के पिता ने अर्शी को अपनी हेयर स्टाइल बदलने की सलाह दी। जैसे ही अर्शी के पिता घर से बाहर गए, अर्शी एक बार फिर अपने पुराने अवतार में आ गईं। वो शिल्पा पर चिल्लाने लगी और इल्जाम लगाने लगी कि वो उसके पापा को देखकर बुरी शक्लें बना रही थी। घर के सभी लोग अर्शी को समझा रहे थे कि आज के दिन किसी भी तरह की लड़ाई ना करें।

फिर भी अर्शी नहीं मानी और कहती रही कि जब शिल्पा के घर वाले आएंगे, वो कहेगी कि कैसी बेटी पैदा की है। इसका असर तब दिखा जब शिल्पा की मां घर के अंदर आई। शिल्पा की मां ने कहा कि घर के लोगों ने शिल्पा को मां का दर्जा दिया है। इसलिए कम से कम उन्हें मां को गाली नहीं देनी चाहिए। घर के सभी सदस्य उनसे मिलने आए लेकिन अर्शी शिल्पा की मां से दूर बैठी रहीं। इसके बाद बारी आई प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या की। दिव्या ने शो पर आकर बवाल कर दिया। उसने प्रियांक को बहुत भला बुरा सुनाया और कहा कि उसे शो पर सर्वाइव करने के लिए लड़कियों की जरूरत नहीं है।

दिव्या के चले जाने के बाद घर में बहस छिड़ गई कि दिव्या और प्रियांक का रिश्ता क्या था। विकास प्रियांक को फेक और झूठा कहता है और कहता है कि इसे हर रियलिटी शो में एक लड़की चाहिए होती है। हिना और लव प्रियांक को समझाते हैं कि उसे एक ही लड़की के लिए सीरियस हो जाना चाहिए ना कि इस तरह भटकते रहना चाहिए। अब आने वाले एपिसोड में विकास की मां, हिना के बॉयफ्रेंड और हितेन की पत्नी आएंगे। अपने घर वालों के आने से बिग बॉस के घर वाले बहुत इमोशनल हो गए हैं। साथ ही सभी ने यह तय किया है कि कम से कम इस एक दिन लड़ाई झगड़ों से दूर रहेंगे।

Watch Video

More From entertainment

Recommended