घर पर बनाइये आलू-पनीर के स्वादिस्ट कोफ्ते लोगो के बहानों के जरिए ही जागरूक करने की कोशिश की जाएगी: ट्रैफिक पुलिस जरुरतमंदो के लिए सुषमा का बहुत बड़ा दिल, 33 बच्चों को वीजा देने का किया फैसला ल्यूग वर्ल्ड कप: केशवन ने की 6ठी बार ल्यूग क्वालीफाई अगर सपने में दिखती दे ये चीजें तो समझो चमकने वाली है आपकी किस्मत कांग्रेस प्रचारकों की लिस्ट जारी, टॉप 5 में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत रैना की टीम इंडिया में वापसी पर मड़राया संकट, रणजी में भी रहे फ्लॉफ़ सोनिया के आरोपों पर जेटली का पलटवार... यौन अपराधों में वर्जीनिया राज्य में ‘नूर फालिक’ नौसैनिक अड्डा शामिल अपराधी बेखौफ होकर दे रहे हैं वारदातों को अंजाम: रंजीत राजपाल यादव ने फेरे लिए थे वही पर बेटी की रचाई शादी, जानिए... ‘मददगार’ CRPF हेल्पलाइन अब दिल्ली में भी... शाहिद ने गोवा 'फिल्म फेस्टिवल' में फिल्म पद्मावती पर दिया ये बयान सांवलेपन से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये नुस्खे VIDEO : शिवराज सिंह ने कहा- MP में रिलीज नहीं होगी पद्मावती बम डिफ्यूज करते वक्त हुआ बड़ा हादसा, ASI सहित दो जवानो की हुई मौत भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर मचा कोहराम, जानिए क्या है मामला? दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशनों पर लगेज में बड़े बैग ले जाने पर लग सकती है रोक आप लोग खड़े न हों, अब मैं राष्ट्रपति नहीं रहा: प्रणब मुखर्जी ये योगा टीचर न्यूड होकर सिखाती है योगासन, देखे PHOTO
23 नवंबर को गर्लफ्रेंड नूपुर संग ब्याह रचाएंगे भुवनेश्वर
sanjeevnitoday.com | Saturday, November 11, 2017 | 07:20:47 PM
1 of 1

नई दिल्ली। साल 2017 में एक के बाद एक कई सीरीज़ जीत के साथ टीम इंडिया का शानदार साल गुजर रहा है। लेकिन इसका पूरा जश्न अभी बाकी है क्योंकि टीम इंडिया के लीड गेंदबाज़ और विरोधियों को अपनी गेंदों पर नचाने वाले भुवनेश्वर कुमार अब खुद क्लीन बोल्ड होने जा रहे हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शादी का समारोह 23 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राबुरा में होगा और रात नौ बजे डिनर आयोजित होगा। भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह और बहन रेखा ने प्रेस कांफ्रेस में शादी समारोह के कार्यक्रमों की जानकारी साझा की। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो

उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसके लिए यह तेज गेंदबाज 21 नवंबर को मेरठ आएगा। 22 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राड वे में म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाएगा। दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे, इसके लिए अभी दिन तय नहीं किया गया है। 

भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मुकाबलों में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन उनका पहले टेस्ट के साथ-साथ दूसरे टेस्ट में खेल पाना नामुमकिन नज़र आता है, क्योंकि इसके पीछे उनकी शादी एक 'खूबसूरत वजह' है। भुवी की शादी के जश्न में कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का शिरकत कर पाना भी मुश्किल लगता है, क्योंकि 24 नवंबर से भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में दूसरा टेस्ट खेलना हैं और 23 नवंबर को मेरठ में शादी में शरीक होकर अगले दिन नागुपर में मैच खेल पाना बेहद मुश्किल है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

हालांकि पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पांच दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नूपुर नागर से सगाई की थी, भुवनेश्वर और नूपुर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं। पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था, नूपुर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.