26 नवंबर को हरियाणा के 13 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद IAS ऑफिसर से रिटायरमेंट के पहले ही छीना वेतन, दफ्तर, गाड़ी! गहना ने अर्शी पर साधा निशाना कहा, इस शख्स के साथ लिवइन रिलेशन में रह चुकी हैं उत्तर कोरिया कर सकता हमला,तानाशाह की सूची में15 ठिकाने महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप:भारत की तीन युवा फाइनल में रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए 'देवों के देव महादेव' स्टार पीयूष सहदेव लंदन के ऑक्सफ़र्ड सर्कस ट्यूब स्टेशन पर हुई घटना का नहीं मिला सबूत राशिफल : 25 नवंबर: कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 25 नवंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं क्रिकेट के इतिहास में पहली बार, 2 रन पर ऑल आउट हो गई ये टीम माँ की ममता हुई शर्मशार: अपने ही मासूम बच्चे का किया कत्ल कुदरत का करिश्मा: 14 साल बाद परिवार से मिली अयोध्या से मुंबई पहुंची पूजा मानुषी छिल्लर पर हुड्डा व खट्टर में जुबानी जंग शुरू सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर
बैडमिंटन: अश्विनी-सात्विक की जोड़ी मिक्स्ड डबल्स के मुख्य ड्रॉ में बनाई जगह
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 14, 2017 | 08:24:54 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी तैयार हैं चीन में दुनिया को अपनी ताकत का अहसास कराने के लिए भारत की अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने आज यहां क्वालीफाइंग में दो मैच जीतकर चीन ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में जगह बना ली है।  

यह भी पढ़े: वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

अश्विनी पोनप्पा,एन सिक्की रेड्डी,भारतीय महि, Ashwini Ponnappa, N. Siki Reddy, Indian women's doubles pair, runners, Anstesia Cherwyakov, semifinals, finals men's doubles pair, Shivam Sharma, Jishnu Sanyal, Welsh International Challenge badminton tournament,

क्वालिफाइंग राउंड के दो मुकाबलों में अश्विनी और सात्विक साईराज ने पहले ली झी हुएई और वू टी जुंग की चीनी ताइपे की जोड़ी को 24-22, 27-7 से हराया। इसके बाद निकलास नोहर और सारा थिगेसन की डेनमार्क की जोड़ी को एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-16 19-21 22-20 से मात दी, दोनों मुकाबलों में भारतीय जोड़ी ने शानदार खेल दिखाया और मैन ड्रॉ में अपनी जगह बनाई।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

पीवी सिंधू, भारत, स्पेन, कैरोलिना मारिन, इंडिया ओपन, PV Sindhu, India, Spain, Carolina Marin, India Open

भारतीय जोड़ी को बुधवार को मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में माथियास क्रिस्टेनसन और क्रिस्टीना पेडरसन की डेनमार्क की जोड़ी से भिड़ना है। साइना नेहवाल और पीवी सिंधु सहित भारत के अन्य शीर्ष खिलाड़ी भी कल टूर्नामेंट में चुनौती पेश करेंगे, दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से हट गए हैं। नेहवाल और प्रणय यह टूर्नामेंट जीतकर दुबई सुपर सीरीज फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करना चाहेंगे। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.