AC में रहने की आदत आपकी सेहत के लिए नुकसानदायक पनीर खाने का सही समय और फायदे घंटो तक गेम खेलना स्वास्थ्य के लिए खतरनाक कपूर के तेल से दूर करे डैंड्रफ की समस्या आपकी बढ़ती उम्र के लक्षणों को कम करेगा ये फेस पैक महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं मिताली राज : शिवराज सिंह विश्व बैंक की टीम के सदस्यो ने की शिक्षा मंत्री देवनानी से मुलाकात 78 हजार निजी विद्यालयों के अप्रशिक्षित शिक्षकों को भी करनी होगी टीचर ट्रेनिंग प्रो कबड्डी लीग 2017: तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला 25-25 से रहा ड्रा बांग्लादेश में जाने ले रहा है बाढ़, 30 की मौत लाल किला पर रही राजस्थानियो की धूम, जयहिंद के साथ जय जय राजस्थान की रही गूंज... BCCI के शीर्ष अधिकारियों को हटाने की सीओए ने SC से की मांग हिजबुल मुजाहिदीन को अमेरिका ने विदेशी आतंकवादी संगठन किया घोषित INDvsSL: वनडे सीरीज में रोहित शर्मा बने उपकप्तान, कहा- मौके का उठाऊंगा फायदा जयपुर की कई कॉलोनियों में शुक्रवार को नहीं होगी बीसलपुर पानी की सप्लाई तिरंगे के सम्मान में नक्सली भी पीछे नहीं, दी सलामी टीम इण्डिया के ‘गब्बर’ श्रीलंका की सड़को पर ऑटो चलाकर उठा रहे है लुफ्त इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का स्वच्छता पखवाड़ा सम्पन्न जम्मू-कश्मीर में 12 जगहों पर मारा छापा, सात लोगों को किया गिरफ्तार शारापोवा को मिली वाइल्ड कार्ड इंट्री, यूएस ओपन में खेलेगी पहला ग्रैंड स्लेम
बीसीसीआई करेगी केरल HC में अपील, श्रीसंत ने बोला हमला
sanjeevnitoday.com | Friday, August 11, 2017 | 05:49:47 PM
1 of 1

नई दिल्ली। क्रिकेटर एस. श्रीसंत को बीसीसीआई से तुरंत कोई राहत नहीं मिलने वाली, क्योंकि उसने इस दागी तेज गेंदबाज पर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटाने के खिलाफ केरल हाई कोर्ट की बेंच में अपील करने का फैसला किया है। श्रीसंत ने भी तीन ट्वीट के जरिये BCCI पर हमला बोला है। 

 

यह भी पढ़े : एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन

श्रीसंत पर आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग 2013 में कथित भूमिका के लिए BCCI ने आजीवन प्रतिबंध लगाया था। पिछले सोमवार को केरल हाई कोर्ट की एकल पीठ ने आदेश पारित करके इस गेंदबाज का आजीवन प्रतिबंध हटाने के लिए कहा।

केरल हाईकोर्ट, टीम इंडिया, एस. श्रीसंत, बीसीसीआई, प्रतिबंध, हटा, स्पाट फिक्सिंग, Kerala High Court, Team India, S. Sreesanth, BCCI, ban, removal, spot-fixing,

पहले केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत से लाइफ बैन हटाया, फिर बीसीसीआई ने इस फैसले के खिलाफ अपील करने का फैसला किया। बीसीसीआई के इस कदम के बाद श्रीसंत ने उस पर जमकर हमला बोला है। श्रीसंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बीसीसीआई के खिलाफ एक के बाद एक तीन ट्वीट किये।

  

श्रीसंत ने अपने पहले ट्वीट में कहा, ‘बीसीसीआई, मैं तुमसे भीख नहीं मैं अपना हक मांग रहा हूं। बीसीसीआई भगवान से बड़ी नहीं है, मैं दोबारा जरूर खेलूंगा।

श्रीसंत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, जो शख्स बेगुनाह साबित हो चुका है, उसके खिलाफ तुम (BCCI) बहुत गलत कर रहे हो, मुझे नहीं पता बोर्ड ऐसा क्यों कर रहा है?

इसके बाद श्रीसंत ने भ्रष्टाचार और मैच फिक्सिंग के मामले पर दोहरी नीति का आरोप लगाया और ट्वीट किया, ‘अगर बीसीसीआई भ्रष्टाचार और मैच फिक्सिंग के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पॉलिसी रखता है तो चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी क्यों हो रही है?’

#क्रिकेट, #श्रीसंत, #केरल, #उच्च न्यायालय, #स्पॉट फिक्सिंग, #बीसीसीआई, #विनोद राय, # Cricket, # Sreesanth, # Kerala, # High Court, # Spot Fixing, # BCCI, # Vinod Rai

BCCI के इस फैसले से अब श्रीसंत क्रिकेट के मैदान पर तुरंत वापसी नहीं कर पाएंगे। श्रीसंत ने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट मैच, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। श्रीसंत ने आखिरी बार अगस्त 2011 में टीम इंडिया के लिए अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.