31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
BADMINTON: सौरभ ने जीता चीनी ताइपे ग्रांप्री खिताब
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:55:00 AM
1 of 1

नई दिल्ली। चोट के बाद वापसी कर रहे सौरभ वर्मा ने रविवार को मलेशिया के डेरेन ल्यू को फाइनल में हराकर 55000 डॉलर इनामी चीनी ताइपे ओपन बैडमिंटन ग्रां प्री टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। मध्य प्रदेश के 23 साल के सौरभ ने पहले दो गेम में पिछड़ने के बाद जीत लिए जबकि तीसरे गेम के बीच में ल्यू कंधे की चोट के कारण मैच से हट गए जिससे भारतीय खिलाड़ी ने खिताब जीता। ल्यू जब मैच से हटे तब सौरभ 12-10 12-10 3-3 से आगे चल रहे थे।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

 

पिछले साल कोहनी और घुटने की चोट के कारण लगभग एक साल तक बाहर रहे सौरभ इससे पहले बेल्जियम और पोलैंड अंतरराष्ट्रीय चैलेंजर प्रतियोगिताओं में उप विजेता रहे थे। वर्ष 2011 के राष्ट्रीय चैम्पियन सौरभ ने खिताब जीतने के बाद कहा, यह मेरे लिए शानदार जीत है और इसकी काफी जरूरत थी। मैं बेल्जियम और पोलैंड ओपन के फाइनल में पहुंचा लेकिन जीत नहीं पाया। इसलिए मैं यहां वही गलती नहीं दोहराने को लेकर प्रतिबद्ध था और मुझे खुशी है कि आज मैं जीत पाया।


सौरभ ने अच्छी शुरूआत की और पहले गेम में वह 5-3 से आगे चल रहे थे। ल्यू ने इसके बाद लगातार पांच अंक के साथ 8-5 की बढ़त बनाई। सौरभ ने हालांकि 7-10 के स्कोर पर लगातार पांच अंक के साथ पहला गेम जीत लिया। दूसरे गेम में ल्यू ने अच्छी शुरूआत करते हुए 5-1 की बढ़त बनाई और वह एक समय 10-6 से आगे चल रहे थे। सौरभ ने इसके बाद लगातार छह अंक के साथ एक बार फिर ल्यू को हैरान करते हुए दूसरा गेम भी जीत लिया। तीसरे गेम में ल्यू हालांकि कंधे में चोट के कारण 3-3 के स्कोर पर मैच से हट गए।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : एलन बॉर्डर से आगे निकले MS धोनी, बने दुनिया के दूसरे सबसे सफल कप्तान

यह भी पढ़े : देह-व्यापार से ग्रसित समाज! कालेज की लड़कियां whatsapp के जरिये कर रही देह-व्यापार

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.