भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
ऑटो गैंग रेप: जयपुर में 12 टीमों का सर्च ऑपरेशन जारी, शहर में छायी सनसनी
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 11:01:16 PM
1 of 1

जयपुर। राजधानी में ऑटो चालक और उसके साथियों द्वारा सवारी युवती से सामुहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पूरे शरह में आक्रोश व्याप्त हो गया है। पहले कैब चालक द्वारा और फिर ऑटो चालक द्वारा युवती से दंरिदगी की घटना के बाद राजधानी में लड़कियों को रात में निकलना महफूज नहीं माना जा रहा है। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने आरोपियो की जल्द गिरफ्तारी के लिए जिला ईस्ट व वेस्ट जिले की छह-छह टीमे बनाई है। यह टीमें अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर, प्रफुल्ल कुमार के सुपरवीजन में आरोपियों की पहचान व धरपकड़ मेंं लगी है। पुलिस के मुताबिक जिस ऑटो में युवती को अगवा कर ले जाया गया है वह सीएनजी कीट वाला था पुलिस ने शहरभर में चल रहे 2200 सीएनजी ऑटो चालको का रिकार्ड खंगाल रही है।

 

पुलिस ने मंगलवार सुबह से बुधवार सुबह तक करीब सौ ऑटो चालको से पूछताछ कर चुकी है। मोबाइल लोकेशन के आधार पद पुलिस की जद में आ रहे चालको में कुछ गायब है जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की दो टीमे शहर के बाहरी क्षेत्रों व कच्ची बस्ती में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। डीसीपी ईस्ट, कुंवर राष्ट्रदीप व डीसीपी वेस्ट अशोक गुप्ता खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है। पुलिस की एक टीम पीडि़ता के बारे में और जानकारी जुटा रही है। शहर पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले को खोल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऑटो चालक अपने साथियों के साथ युवती को अगवा करने के बाद स्टेशन से जिस रूट के जरिए मालवीय नगर की तरफ गया युवती के बताए अनुसार पुलिस की टीमें उस रूट से जुड़े सरकारी व निजी प्रतिष्ठान पर लगे पचास सीसीटीवी कैमरो को चिन्हिंत कर उनके फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस द्वारा करीब तीस कैमरों के फुटेज खंगाले जा चुके है जिसमें कुछ जानकारी मिली है बाकी तीस की जानकारी जुटाई जा रही है। जानकारी के अनुसार आधी कमिश्नरेट इस मामले की जांच में लगी हुई और पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल के निदेशों पर ऑटों चालकों व उनके मोबाइलो की लिस्ट तैयार की जा रही है और वहीं चारो जिलों के एसएचओ को निदेश दिए शहर के सभी ऑटों से पूछताछ की जाए। चूरू के बाद राजधानी जयपुर में एक युवती से गैंग रेप की घटना के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बुधवार सुबह मीडिया से मुखातिब होते हुए घटना को शर्मनाक बताया है। शर्मा ने बताया कि उसने पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। 

यह भी पढ़े: यहां मन्नत पूरी होने पर नवजात शिशुओं को पूर्णा नदी में तैराने की है परंपरा!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़े: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मौके पर मिले कंडोम के पैकेट

यह भी पढ़े: अगर यहाँ लडक़ी कर दे कुंवारे लडक़े की पिटाई, तो घर में बज जाती है शहनाई



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.