loading...
OMG: 1 करोड़ 11 लाख रुपए हैं इस 11 साल के घोड़े की कीमत! Talent: 12वीं कक्षा के छात्र ने ब्लीच पाउडर से जला दिया बल्ब! Amazing: हर साल लगभग एक इंच तक बढ़ जाता है यह शिवलिंग! क्या आपने कभी सोचा हैं घड़ी के विज्ञापन में 10 बजकर 10 मिनट और 35 सेकेंड ही क्यों होते हैं? गजब: एक लीटर में 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी यह इयोलैब कार! राज की बात! जानिए, क्यों इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं तोते! Unique: इंजीनियरिग छात्रों ने बनाई सस्ती और किफायती कार, जानें कीमत! कैंडी क्रश की लत ने 29 साल के शख्स को पहुँचाया हॉस्पिटल शारीरिक संबंधों को और आवेशित करती हैं ये नई दवा! सोशल साइट्स पर ज्यादा सक्रिय होते हैं चिंताग्रस्त और बहिर्मुखी लोग! बच्चो का दिन में सोना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक! आगामी फिल्म में एनआरआई की मां बनेंगी लारा मीडिया के बाद अब सदरलैंड ने भी लिया विराट को आड़े हाथ सीमा पर मादक पदार्थों के साथ पकड़ा एक संदिग्ध सरकार ने डॉक्टरों को दिया रात आठ बजे तक काम पर लौटने का अल्टीमेट, नहीं लौटे तो कटेगी छह महीने की पगार नासा अंतरिक्ष में 2017 के अंत तक भविष्य की घड़ी भेजेगा बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ सुनवाई टली सलमान हमेशा दोस्त की तरह मेरे साथ खड़े रहे: रवीना विधानसभा में उत्पात मचाने वाले 19 विधायक निलंबित, विपक्ष ने राज्यपाल से की निलंबन वापस लिए जाने कि मांग युवक की गोली मारकर हत्या
ऑटो गैंग रेप: जयपुर में 12 टीमों का सर्च ऑपरेशन जारी, शहर में छायी सनसनी
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 11:01:16 PM
1 of 1

जयपुर। राजधानी में ऑटो चालक और उसके साथियों द्वारा सवारी युवती से सामुहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पूरे शरह में आक्रोश व्याप्त हो गया है। पहले कैब चालक द्वारा और फिर ऑटो चालक द्वारा युवती से दंरिदगी की घटना के बाद राजधानी में लड़कियों को रात में निकलना महफूज नहीं माना जा रहा है। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने आरोपियो की जल्द गिरफ्तारी के लिए जिला ईस्ट व वेस्ट जिले की छह-छह टीमे बनाई है। यह टीमें अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर, प्रफुल्ल कुमार के सुपरवीजन में आरोपियों की पहचान व धरपकड़ मेंं लगी है। पुलिस के मुताबिक जिस ऑटो में युवती को अगवा कर ले जाया गया है वह सीएनजी कीट वाला था पुलिस ने शहरभर में चल रहे 2200 सीएनजी ऑटो चालको का रिकार्ड खंगाल रही है।

 

पुलिस ने मंगलवार सुबह से बुधवार सुबह तक करीब सौ ऑटो चालको से पूछताछ कर चुकी है। मोबाइल लोकेशन के आधार पद पुलिस की जद में आ रहे चालको में कुछ गायब है जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की दो टीमे शहर के बाहरी क्षेत्रों व कच्ची बस्ती में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। डीसीपी ईस्ट, कुंवर राष्ट्रदीप व डीसीपी वेस्ट अशोक गुप्ता खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे है। पुलिस की एक टीम पीडि़ता के बारे में और जानकारी जुटा रही है। शहर पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले को खोल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऑटो चालक अपने साथियों के साथ युवती को अगवा करने के बाद स्टेशन से जिस रूट के जरिए मालवीय नगर की तरफ गया युवती के बताए अनुसार पुलिस की टीमें उस रूट से जुड़े सरकारी व निजी प्रतिष्ठान पर लगे पचास सीसीटीवी कैमरो को चिन्हिंत कर उनके फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस द्वारा करीब तीस कैमरों के फुटेज खंगाले जा चुके है जिसमें कुछ जानकारी मिली है बाकी तीस की जानकारी जुटाई जा रही है। जानकारी के अनुसार आधी कमिश्नरेट इस मामले की जांच में लगी हुई और पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल के निदेशों पर ऑटों चालकों व उनके मोबाइलो की लिस्ट तैयार की जा रही है और वहीं चारो जिलों के एसएचओ को निदेश दिए शहर के सभी ऑटों से पूछताछ की जाए। चूरू के बाद राजधानी जयपुर में एक युवती से गैंग रेप की घटना के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बुधवार सुबह मीडिया से मुखातिब होते हुए घटना को शर्मनाक बताया है। शर्मा ने बताया कि उसने पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। 

यह भी पढ़े: यहां मन्नत पूरी होने पर नवजात शिशुओं को पूर्णा नदी में तैराने की है परंपरा!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़े: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मौके पर मिले कंडोम के पैकेट

यह भी पढ़े: अगर यहाँ लडक़ी कर दे कुंवारे लडक़े की पिटाई, तो घर में बज जाती है शहनाई



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.