रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
आशीष नेहरा 1 नवंबर को लेंगे अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर से संन्यास
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 11, 2017 | 07:46:07 PM
1 of 1

नई दिल्ली। टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 नवंबर को खेले जाने वाले पहले टी-20 मैच के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट करियर को अलविदा कह देंगे। यह मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में अटकले लगाई जा रही हैं कि ये आशीष नेहरा का फेयरवेल मैच होगा और अपने होम ग्राउंड पर नेहरा अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलेंगे। 

यह भी पढ़े: 'केबीसी' के इतिहास में अनामिका मजूमदार नहीं बल्कि सनमीत कौर रही है पहली महिला करोड़पति

Champions Trophy, India, Ashish Nehra, ODI, चैंपियंस ट्रॉफी, भारत, आशीष नेहरा, वनडे

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नेहरा ने मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को अपने इस फैसले के बारे में बता दिया है।आईसीसी 2018 में वर्ल्ड टी20 का आयोजन नहीं करेगा और ऐसे में नेहरा ने टीम प्रबंधन से कह दिया है कि यह उचित होगा कि अच्छा प्रदर्शन कर रहे जूनियर खिलाड़ियों को मौके मिलें।

 Team India, bowler Ashish Nehra, Australia, T20 series,टीम इंडिया,गेंदबाज आशीष नेहरा,आस्ट्रेलिया,टी20 श्रृंखला

आशीष नेहरा अगले साल  होने वाले आईपीएल में भी हिस्सा नहीं लेंगे, मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में 1999 में भारत की ओर से डेब्यू करने वाले नेहरा ने 17 टेस्ट, 120 वनडे और 26 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट मैचों में 44, वनडे में 157 वनडे और टी-20 में 34 विकेट चटकाए। नेहरा को 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 23 रन देकर छह विकेट चटकाने के लिए याद किया जाता है। 

यह भी पढ़े: शाहरुख की ये फ्लॉफ़ फिल्म अब होगी मिस्र में रिलीज

आशीष नेहरा, वन-डे प्रारूप, चैंपियंस ट्रॉफी, इंग्लैंड, क्रिकेट, स्पोर्ट्स, Ashish Nehra, one-day format, the Champions Trophy, England, cricket, sports

भारतीय तेज गेंदबाज नेहरा को हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था लेकिन उस समय सभी को हैरानी हुई जब पहले दो मैचों के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली, तीसरे टी 20 में पूरी उम्मीद है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.