रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं
चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:13:57 PM
1 of 1

नई दिल्ली। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स चोटिल हो गए हैं। मोहाली में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वोक्स को दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। भारत दौर पर आई इंग्लैंड के लिए बुरी खबरों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। उसके कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इस फेहरिस्त में हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स का नाम भी शामिल हो गया है। मोहाली में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वोक्स को दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। 
 
वोक्स जब इंग्लैंड की दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तब मोहम्मद शमी की गेंद उनके अंगूठे में जा लगी थी। मैच के बाद वोक्स का एक्सरे कराया गया जिसमें उनकी चोट का पता चला। हालांकि टीम प्रबंधन इस चोट को मामूली बता रहा है। क्रिस वोक्स के अंगूठे के अलावा उनके घुटने में भी चोट है, जिससे उनके चौथे टेस्ट मैच में खेलने की संभावना कम है। इससे पहले तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी चोट की वजह से पहला और स्टुअर्ट ब्रॉड तीसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे। वहीं इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद भी उंगली की चोट के चलतेऔर स्पिन गेंदबाज जफर अंसारी भी चोटिल होकर दौरे से बाहर हो गए हैं।

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.