MNP में अब नहीं होगी देरी, ट्राई बदलेगा नियम कुदरत का खेल: दिल की धड़कन 3 साल से बंद, फिर भी जिन्दा! राहुल गाँधी तुम्हारे पुरखे चले गए RSS की शिकायत करते-करते: बीजेपी तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालाकृष्ण को आया गुस्सा, जड़ा फैन को थप्पड़ सीकर में फौजी पर तेज धारदार हथियार से किया हमला, मौके पर ही मौत अखिलेश यादव पुलिस हिरासत से रिहा, कई जिलों में उग्र प्रदर्शन अमेरिकी कंपनियों को पसंद नहीं 'मेक इन अमेरिका' : ट्रंप इस बच्चे के शरीर पर अपने आप लग जाती है आग चंद्रशेखर को राजस्थान का संगठन महामंत्री बनाया एनएचएआई ने इलेक्ट्रोनिक टोल संग्रह के लिए फास्ट टैग की उपलब्धता सुगम करने के लिए उठाए कदम रोजाना 4 कप कॉफी का सेवन त्वचा कैंसर से रखता है दूर सड़को पर नमाज नहीं रोक सकता तो थानों में जन्माष्टमी क्यों रोकूं: योगी उत्तर प्रदेश मे कैदियों को रिहा करने की योजना तैयार, परिजनों को देख भर आई आंखें कतर के मुसलमान भी जा सकते है हज, सऊदी अरब ने खोला बॉर्डर महिलाएं भी अपराध करने में पुरषो से कम नहीं, अंजाम देने में माहिर दिमाग को स्वस्थ और तरोताजा बनाए रखने के लिए रोजाना करे ये काम... पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को 1 रुपए किराये पर मिली थी जमीन, कांग्रेस सरकार फिर कठघरे में BF से छुटकारा पाने के लिए GF ने अपनाया ये अनोखा तरीका... पैनासोनिक ने लॉन्च किया Panasonic Eluga i2 Activ स्मार्ट फीचर्स के साथ लैक्मे फैशन वीक 2017: पहली बार रैंप पर उतरी दंगल गर्ल सान्य मल्होत्रा
भारत की हार के बाद सानिया ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान फैंस का उड़ाया मजाक
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 09:10:41 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच हुए चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले यानी फाइनल में टीम इंडिया के हार के बाद सानिया ने न सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम बल्कि भारतीय हॉकी टीम का भी सपोर्ट किया। इतना ही नहीं, सानिया ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान फैंस का मजाक भी उड़ाया। 

 

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के हारने के बाद सानिया मिर्जा ने भारत के सपोर्ट में ट्वीटर पर ट्वीट किया। हालांकि पाक खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी होने के बावजूद भी सानिया हमेशा से ही भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट करती रहीं है और रविवार को भी यह साफ देखने को मिला। सानिया ने तीन ट्वीट किए जिसमें उन्होंने सबसे पहले हॉकी टीम को पाकिस्तान से जीतने पर बधाई दी। 


सानिया ने क्या किया ट्वीट
सानिया ने लिखा क्रिकेट में पाकिस्तान से हार गए लेकिन हॉकी में जीत गए, बधाई हो टीम इंडिया और टीम पाकिस्तान। इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पाकिस्तान की टीम का मजाक भी उड़ाया। सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा कि भारत क्रिकेट में हार गया लेकिन हॉकी में जीतने के लिए बधाई। पाकिस्तान टीम को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई। खेल सबकुछ बराबर कर देता है, इसके बाद सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पार हजारों लोगों की प्रतिक्रिया भी आई।

#भारतीय हॉकी टीम, #चैंपियंस ट्रॉफी, #पाकिस्तान टीम, #भारतीय सेना, #पेनाल्टी कॉर्नर , #Hockey Hockey Team # Champions Trophy, #Pakistan Team, #India Army, #PennyTurn Corner,

पाक फैंस का कैसे उड़ाया मजाक
सानिया ने दूसरे ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की ड्रेस का मजाक बनाया। सानिया ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा था कि भारत में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि खेल पर अपना वक्त बर्बाद मत करो और डॉक्टर बनो। वहीं पाकिस्तान में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि बेटा दोनों बनों, क्रिकेटर भी और डॉक्टर भी। दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने जीत के बाद अपनी ड्रेस के साथ सफेद रंग का कोट पहना था। जो थोड़ा अजीब और डॉक्टर की ड्रेस जैसा लग रहा था।

#सानिया मिर्जा, #ट्विटर, #आईफोन, #वन प्लस 3T, #वायरल, #पंकज, # Sania Mirza, # Twitter, #Iphone, # One Plus 3T, # Viral, #Pankaj

इसमें उन्होंने पाकिस्तान टीम की चैंपियंस ट्रॉफी लिए फोटो के साथ लिखा, भारतीय माता-पिता कहते हैं बेटा खेल में समय बर्बाद ना करो..डॉक्टर बनो वहीं पाकिस्तान के माता-पिता कहते हैं बेटा दोनों बनो, डॉक्टर भी और क्रिकेटर भी इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सानिया मिर्जा के ससुराल वालों ने दहेज में चैम्पियन ट्रॉफी मांगी है...देश की लड़की की इज्जत का सवाल है देनी ही पड़ेगी।



FROM AROUND THE WEB

1 comments

  • samir   20/06/2017

    Malik se saniya ne shadi doctor samakh k kiya tha ya khiladi samajh kar

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.