संजीवनी टुडे

News

भारत की हार के बाद सानिया ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान फैंस का उड़ाया मजाक

Sanjeevni Today 19-06-2017 21:10:41

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच हुए चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले यानी फाइनल में टीम इंडिया के हार के बाद सानिया ने न सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम बल्कि भारतीय हॉकी टीम का भी सपोर्ट किया। इतना ही नहीं, सानिया ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तान फैंस का मजाक भी उड़ाया। 

 

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के हारने के बाद सानिया मिर्जा ने भारत के सपोर्ट में ट्वीटर पर ट्वीट किया। हालांकि पाक खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी होने के बावजूद भी सानिया हमेशा से ही भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट करती रहीं है और रविवार को भी यह साफ देखने को मिला। सानिया ने तीन ट्वीट किए जिसमें उन्होंने सबसे पहले हॉकी टीम को पाकिस्तान से जीतने पर बधाई दी। 


सानिया ने क्या किया ट्वीट
सानिया ने लिखा क्रिकेट में पाकिस्तान से हार गए लेकिन हॉकी में जीत गए, बधाई हो टीम इंडिया और टीम पाकिस्तान। इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पाकिस्तान की टीम का मजाक भी उड़ाया। सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा कि भारत क्रिकेट में हार गया लेकिन हॉकी में जीतने के लिए बधाई। पाकिस्तान टीम को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई। खेल सबकुछ बराबर कर देता है, इसके बाद सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पार हजारों लोगों की प्रतिक्रिया भी आई।

#भारतीय हॉकी टीम, #चैंपियंस ट्रॉफी, #पाकिस्तान टीम, #भारतीय सेना, #पेनाल्टी कॉर्नर , #Hockey Hockey Team # Champions Trophy, #Pakistan Team, #India Army, #PennyTurn Corner,

पाक फैंस का कैसे उड़ाया मजाक
सानिया ने दूसरे ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की ड्रेस का मजाक बनाया। सानिया ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा था कि भारत में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि खेल पर अपना वक्त बर्बाद मत करो और डॉक्टर बनो। वहीं पाकिस्तान में माता-पिता बच्चों से कहते हैं कि बेटा दोनों बनों, क्रिकेटर भी और डॉक्टर भी। दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने जीत के बाद अपनी ड्रेस के साथ सफेद रंग का कोट पहना था। जो थोड़ा अजीब और डॉक्टर की ड्रेस जैसा लग रहा था।

#सानिया मिर्जा, #ट्विटर, #आईफोन, #वन प्लस 3T, #वायरल, #पंकज, # Sania Mirza, # Twitter, #Iphone, # One Plus 3T, # Viral, #Pankaj

इसमें उन्होंने पाकिस्तान टीम की चैंपियंस ट्रॉफी लिए फोटो के साथ लिखा, भारतीय माता-पिता कहते हैं बेटा खेल में समय बर्बाद ना करो..डॉक्टर बनो वहीं पाकिस्तान के माता-पिता कहते हैं बेटा दोनों बनो, डॉक्टर भी और क्रिकेटर भी इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सानिया मिर्जा के ससुराल वालों ने दहेज में चैम्पियन ट्रॉफी मांगी है...देश की लड़की की इज्जत का सवाल है देनी ही पड़ेगी।

Watch Video

More From sports

Recommended