गोल्ड की कीमतों में कमी, चांदी चमकी जम्मू कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार ने किया रणनीति में बदलाव, करेगी सभी पक्षों से बातचीत शेयर बाजार में बढ़त, सेंसेक्‍स में 117 अंकों की बढ़ोत्‍तरी नाइजीरिया: आत्मघाती हमले में 13 की मौत, 16 घायल साई शब्द का कोई औचित्य नहीं, करे बदलाव: राज्यवर्धन राठौड़ गुजरात चुनाव तारीख घोषणा देरी को लेकर चुनाव आयोग ने रखा अपना पक्ष खूबसूरती बनी लड़की की दुश्मन, चली गई नौकरी 'गोलमाल अगेन' ने तीसरे दिन बॉक्स पर की इतनी कमाई, जानिए इस शख्स के कारनामें को जानकर आप भी रह जाएंगे दंग टीम इंडिया में मुस्लिम खिलाड़ियों को लेकर IPS से ट्विटर पर भिड़े हरभजन सिंह पोर्न स्टार मिया खलीफा हुई ट्रोल, लोगों ने किये भद्दे कमेंट पिछले 30 सालों से सिर्फ चाय पर जिंदा है ये औरत! सहवाग ने रॉस टेलर को कहा 'दर्जी' तो टेलर ने दिया ये करारा जवाब 'फिरंगी' का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, कल आएगा ट्रेलर जल्द ही गुजरात का दौरा करेंगे शरद यादव, खोलेंगे बीजेपी की पोल यहां हनुमानजी की मूर्ति से निकल रहे है आंसू, देखने ले लिए उमड़ी भीड़ वीडियो : नशे में धुत्त डीएसपी ने चढ़ाई कार, जनता ने की धुनाई अभिनेत्री ईशा देओल ने बेटी को दिया जन्म, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी बने नाना-नानी राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर लिख कहा- नहीं खरीदा जा सकता गुजरात को रास नहीं आई बड़े भाई की नसीहत, उतार दिया मौत के घाट
13 वर्ष बाद डेविस कप मुकाबले में इरान की मेजबानी करेगा पाकिस्तान!
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:51:13 PM
1 of 1

नई दिल्ली। पाकिस्तान अगले वर्ष फरवरी में डेविस कप टेनिस के मुकाबले में इरान की मेजबानी करेगा। पाकिस्तान टेनिस फेडरेशन के सचिव खालिद रहमानी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय टेनिस फेडरेशन ने माना कि सुरक्षा स्थिति अब बेहतर हो गई है।
 
यह मुकाबला इस्लामाबाद में 3 से 5 फरवरी तक होगा। इरानी टीम को विदेश से आने वाले नेताओं को दी जाने वाली सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। वर्ष 2001 में आतंकी गतिविधियों के बाद से पाकिस्तान ने कुछ ही अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं की मेजबानी की है। पाकिस्तान ने पिछली बार अपनी जमीन पर डेविस कप मैच वर्ष 2004 में खेला था, जब उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से हुआ था। 

इसके बाद से कोई भी देश यहां नहीं खेला है। क्रिकेट में वर्ष 2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए हमले के बाद से पाकिस्तान अपने सभी घरेलू मैच यूएई में खेल रहा है। वर्ष 2015 में उसने जिम्बाब्वे के खिलाफ कुछ मैच अपने घर में खेले थे। 

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.